1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. neha bhasin reveals when singer was asked to get off stage for wearing shorts know unknown facts bud

'नेहा भसीन को जब 'शॉर्ट्स' पहनने के चलते स्टेज से उतारा गया था', सिंगर ने साझा किया किस्‍सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
neha bhasin
neha bhasin
instagram

सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) एकबार फिर सुर्खियों में हैं. टाइगर जिंदा है, सुल्‍तान और रेस 3 जैसी फिल्मों के लिए गाने गा चुकीं बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर नेहा भसीन ने हाल ही में अपने साथ हुए एक किस्‍से का जिक्र किया है. इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग के मंच पर, नेहा ने 'आइसा जादू डाला रे' पर दमदार परफॉरमेंस दी और इसके लिए उन्‍हें स्‍टैडिंग ओवेशन मिला. ये एपिसोड रविवार को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

नेहा को अपने गायन कौशल के लिए सराहा जाना कोई नई बात नहीं है. अपनी परफॉरमेंस के बाद, उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें शॉर्ट्स पहनने के लिए मंच से उतरने के लिए कहा गया था और उनकी प्रतिभा के बारे में ज्यादा परवाह किए बिना, उनके कपड़ों के आधार पर जज किया गया था.

इस परफॉरमेंस के साथ, वह महसूस करती है कि उसने हमेशा से जो कुछ भी किया है, उसका एक हिस्सा पूरा किया है, खासकर एक ऐसे देश में जहां पार्श्व गायन को गायकों के लिए पारंपरिक दृष्टिकोण माना जाता है और महिला कलाकारों को एक निश्चित व्यक्तित्व के अनुरूप होने की उम्मीद है, जो भारतीय दर्शकों को पसंद करती है सहज महसूस करें.

यह नेहा के लिए एक इमोशनल, अभी तक गर्व का क्षण था क्योंकि वह भी अपने सोशल मीडिया पर इसी के बारे में एक भावुक नोट साझा करते हुए लिखा, '' एक महिला के सपनों की लंबाई को उसके कपड़े, उसके शरीर से नहीं मापा जा सकता, दिखावा नैतिकता के लिए मजबूर करता है. उसके सपने गहरे नीले आकाश की तरह शुद्ध और निर्बाध हैं.’’ नेहा की पोस्ट के तहत कुछ टिप्पणियां इस तथ्य की गवाही देती हैं कि देश की विचार प्रक्रिया बेहतर के लिए बदल रही है.

गौरतलब है कि, नेहा भसीन एक भारतीय गीतकार और गायिका हैं जो बॉलीवुड में प्‍लेबैक सिगिंग के लिए फेमस हैं. उन्हें दो फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार मिले हैं. नेहा भसीन भी THANIYE गाने में मलेशियाई हिप हिप स्टार एमी जेसज के साथ एक अंतरराष्ट्रीय सहयोग का हिस्सा थीं, जिसने YouTube पर 300,000 से अधिक बार देखा. गया. नेहा भसीन को उनके सॉन्‍ग धुनकी, चाशनी, दिल दियां गल्लां, जग घूमेया जैसे कई चर्चित सॉन्‍ग्‍स के लिए जानी जाती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें