1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama kundali bhagya upcoming episode pakhi big decision shock anupamaa vanraj akshay threatens kritika to leak their romantic pictures spoiler alert bud

Anupama Kundali Bhagya Upcoming Episode : अनुपमा की जिंदगी में नया मोड़, कृतिका की प्राइवेट फोटो अक्षय के पास...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama spoiler alert
anupama spoiler alert
instagram

Anupama Kundali Bhagya Yeh Rishta Kya Kahlata Hai Spoiler Alert : टीवी सीरियल्‍स लोगों को बांधे रखता है. दर्शक जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट शो में अब आगे क्‍या ट्विस्‍ट आनेवाला है. टीआरवी लिस्‍ट (TRP List) में इस बार भी अनुपमा टॉप पर हैं. वहीं कुंडली भाग्‍य और ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है ने भी लिस्‍ट में वापसी की है. हम आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट इन 5 सीरियल्‍स में आगे क्‍या होनेवाला है. पढ़ें स्‍पॉयलर अलर्ट...

अनुपमा

जारी ट्रैक के अनुसार, अनुपमा शाह में ही रह रही हैं, काव्या इस बात से काफी परेशान है. अनुपमा सिचुएशन को संभालने की कोशिश कर रही है, वहीं काव्या वनराज को अनुपमा के खिलाफ उकसाती है. आनेवाले एपिसोड में, पाखी अपनी मां अनुपमा और पापा वनराज को सरप्राइज देने वापस लौटेगी, लेकिन काव्‍या को वहां देखकर चौंक जाएगी. पाखी जिद करेगी कि काव्‍या शाह हाउस से जाएगी तभी वो घर में एंट्री करेगी. काव्‍या को शाह हाउस छोड़ना पड़ेगा और पाखी में घर में आएगी. काव्‍या गंदा गेम प्‍लान करती है. वो अनुपमा के साथ साथ पूरे शाह परिवार को घर से निकालने का फैसला करती है.

गुम है किसी के प्‍यार में

आपने देखा कि, भवानी, निनद और ओमी सई को गलत साबित करते हैं. तीनों पुलकित को किडनैप करवाते हैं और सई को देवयानी के दिमाग में गलत विचार भरने के लिए उसे दोषी ठहराते हैं. देवयानी आपा खो बैठती है. आनेवाले एपिसोड में, अब सई चुप बैठनेवाली नहीं है. वो माधुरी से मिलती है और खुद इसका पता लगाने की कोशिश करती है. वो विराट को सबकुछ बताती है और दोनों उन्‍हें एक्‍सपोज करने को प्‍लान बनाते हैं. आनेवाला ट्रैक दिलचस्‍प होनेवाला है.

इमली

आनेवाले एपिसोड में, आदित्य इमली के लिए मजबूत स्टैंड लेंगे. नानी गांववालों को इकट्ठा करती है और इमली को धोखा देने के लिए आदित्य को दोषी ठहराना शुरू कर देती है. नानी का दावा है कि आदित्य ने ही इमली को अनाथ प्रकाश से शादी करने के लिए कहा था. इसी समय, आदित्य इमली का सपोर्ट करता है. आदित्य ने इमली को अपनी पत्नी बताता है. आदित्य ने स्वीकार किया कि उनकी शादी जबरदस्ती की गई थी, लेकिन वह इमली के साथ रहने के लिए तैयार है. इमली हैरान होती है.

कुंडली भाग्‍य

आनेवाले एपिसोड में, अक्षय कृतिका को फोन करके शादी की बधाई देता है और बताता है कि वो उससे प्यार नहीं करता और पैसों के लिए उससे शादी कर रहा था. अक्षय उसे धमकी देता है और कहता है कि उसके पास कृतिका के कुछ प्राईवेट फोटोज है. अगर उसने उसे 20 लाख नहीं दिए तो वो ये फोटोज वो पृथ्वी को भेज देगा. वहीं प्रीता लगातार पृथ्‍वी की सच्‍चाई सामने लाने की कोशिश कर रही है.

ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है

कार्तिक और सीरत की दोस्ती में आगे बढ़ रही है जिससे मनीष चिढ़ रहा है. मनीष ने रिया को कार्तिक से शादी करने का प्रस्ताव दिया है और वह रिया की मदद कर रहे हैं क्योंकि उनका भी यही सपना है. आखिरकार, रिया को मनीष का समर्थन मिलता है. अब रिया एक बड़ा गेम खेलनेवाली है. वो कार्तिक और पूरे गोयनका परिवार के सामने सीरत को बदनाम करने की कोशिश करेगी. आनेवाले ट्रैक में नया मोड़ आनेवाला है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें