1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. neetu kapoor says alia bhatt to rule house after marrying ranbir kapoor she says sirf bahu ki hi chalegi slt

अब कपूर फैमिली में चलेगा आलिया भट्ट का राज, सासू मां नीतू कपूर बोली- घर में सिर्फ बहू की चलेगी

नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने बीते 14 अप्रैल को आलिया भट्ट के साथ शादी की. शादी के बाद अब सासू मां ने बताया कि कपूर फैमिली में किसका राज होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आलिया भट्ट का राज
आलिया भट्ट का राज
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बीते 14 अप्रैल को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. उनकी शादी को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. दोनों कपल ने शादी के बाद पैपराजी के सामने पोज भी दिए. बाद में रणबीर अपनी दुल्हनियां को गोद में उठाकर ले गए. दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. अब रणबीर की मां नीतू कपूर ने आलिया को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए है.

दरअसल नीतू ने रणबीर और आलिया की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और उन्हें अपनी "दुनिया" बताया. इस बीच नीतू ने यह भी कहा कि वह चाहती हैं कि कपूर फैमिली में उनकी बहू राज करे. नीतू डांस दीवाने जूनियर्स में जज के रूप में नजर आ रही है. अब कलर्स टीवी की ओर से इसका एक प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें वह अपनी बहू आलिया भट्ट के बारे में बात करती दिखाई दे रही है.

प्रोमो की शुरुआत नीतू की सह-न्यायाधीश नोरा फतेही ने सास शब्द पर एक वाक्य बनाते हुए, इसे 'सास' के रूप में उच्चारण करते हुए की." नोरा कहती हैं, "आपने सास पढ़ा है ना? " नीतू जवाब देती है कि सास और स्वैग की कला सीखना उनके लिए बहुत काम आ रहा है.

होस्ट करण कुंद्रा तब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों पर इशारा करते हुए कहते हैं, "सास तो आ रही है, क्योंकि बहू भी तो आ रही है. नीतू फिर जवाब देती है, "आ गई है " करण फिर पूछते हैं, "घर पर चल किस्की रही है? सास की या बहू की...घर पर कौन राज करता है? सास या बहू)?"

इसके जवाब में नीतू कहती हैं, ''खाली बहू की. मैं चाहती हूं कि सिर्फ बहू की ही चले.' नीतू ने भी शादी से एक दिन पहले आलिया की तारीफ करते हुए कहा था, "वह सबसे अच्छी हैं. भगवान उनका भला करे, सच में." रणबीर और आलिया ने गुरुवार को करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में शादी कर ली. वे पांच साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें