1. home Home
  2. entertainment
  3. ncb drugs cruise raid preparations were going on for two weeks pkj

दो हफ्तों से चल रही थी रेड की तैयारी, कई तरह की सूचनाएं पहले से एकत्रित कर रही थी एनसीबी की टीम

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल है. यह रेड कोई अचानक मिली सूचना के बाद की गयी रेड नहीं थी इसकी तैयारी दो हफ्ते से चल रही थी. इस रेड में हिरासत में लिये गये लोगों में कई बड़े नाम शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ncb drugs cruise Raid
ncb drugs cruise Raid
file

नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से 8 लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल है. यह रेड कोई अचानक मिली सूचना के बाद की गयी रेड नहीं थी इसकी तैयारी दो हफ्ते से चल रही थी. इस रेड में हिरासत में लिये गये लोगों में कई बड़े नाम शामिल है.

एनसीबी के प्रमुख ने एसएन प्रधान ने इस संबंध में न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा, यह दो हफ्ते की मेहनतभरी जांच का नतीजा है. हमारे पास पहले से खुफिया जानकारी थी. इसमें बॉलीवुड के कनेक्शन की भी चर्चा थी. हम लंबे समय से इस पार्टी के संबंध में जानकारी एकत्रित कर रहे थे. इस पार्टी में कौन- कौन लोग शामिल हो सकते हैं. किस तरह के ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर चर्चा है.

एनसीबी चीफ ने आगे कहा, हमें सबूत मिले कि एक पार्टी में चरस और एमडीएम जैसे ड्रग्स का इस्तेमाल होना तय है. हमने योजना बनायी और एनसीबी की टीम ने योजना बनाकर छापेमारी की.

यहां कोकीन के अलावा अन्य तीन तरह के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं. अब जानकारी मिल रही है कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए शाहरुख खान के बेटे को वीवीआईपी गेस्ट के तौर पर शामिल किया गया था. उन्होंने इसके लिए कोई पैसे नहीं दिये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें