1. home Home
  2. entertainment
  3. nawab malik on aryan khan drug case ncb conspiracy to defame maharashtra government and film industry runs extortion nexus mtj

आर्यन खान ड्रग केस: महाराष्ट्र के मंत्री का NCB पर सनसनीखेज आरोप- बीजेपी नेता के साथ मिलकर चला रहा उगाही गिरोह

Aryan Khan drug case|Nawab Malik|मंत्री ने कहा है कि बीजेपी के हाई प्रोफाइल नेता मनीष भानुशाली की मदद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक रैकेट चला रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan drug case: फिर एनसीबी पर बरसे महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक
Aryan Khan drug case: फिर एनसीबी पर बरसे महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक
Prabhat Khabar

Aryan Khan drug case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी से गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक खुलकर एक्टर के बेटे के पक्ष में बयानबाजी कर रहे हैं. नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर महाराष्ट्र सरकार और मुंबई फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने का आरोप लगाया है.

महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के मंत्री ने एनसीबी पर उगाही करने का आरोप लगाया है. कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के हाई प्रोफाइल नेता मनीष भानुशाली की मदद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक रैकेट चला रहा है. इसमें अमीर और मशहूर लोगों को फंसाया जाता है और बाद में उनसे वसूली की जाती है.

नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग पार्टी केस को एनसीबी की साजिश करार दिया. कहा कि हालिया घटनाक्रम महाराष्ट्र सरकार और फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की एनसीबी की साजिश है. मामला चाहे रिया चक्रवर्ती का हो या आर्यन खान का. सभी को सिर्फ प्रचार पाने के लिए गिरफ्तार किया गया. यह पूरी तरह से फर्जीवाड़ा था.

ड्रग्स के खिलाफ लगातार अभियान चलाने वाली एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र सरकार में मंत्री ने कहा कि हम इसे साबित करेंगे. हम साबित कर देंगे कि एनसीबी पैसे की उगाही करने के लिए एक नेक्सस का संचालन कर रहा है.

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पिछले दिनों मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी की रेड में गिरफ्तार किये गये आर्यन पर ड्रग्स रखने के आरोप लगे थे. हालांकि, आर्यन के वकील और नवाब मलिक बार-बार कह रहे हैं कि शाहरुख खान के बेटे के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था.

आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई कल 11 बजे

बहरहाल, मुंबई की अदालत ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और इस मामले में गिरफ्तार किये गये 6 अन्य लोगों को गुरुवार की शाम को 14 दिन के लिए जेल भेजने के आदेश दिये. कोर्ट ने कहा कि अब इस मामले में सभी आरोपियों की सुनवाई एनडीपीएस कोर्ट में होगी. शुक्रवार को दिन में 11 बजे आर्यन की जमानत पर भी सुनवाई होगी.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें