1. home Home
  2. entertainment
  3. aryan khan arrest in cruise drugs party is a forgery shah rukh khan being targeted says maharashtra minister nawab malik mtj

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पक्ष में आये महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक, NCB पर लगाये ये आरोप

नवाब मलिक ने कहा कि निश्चित तौर पर यह एक साजिश है, जिसमें आर्यन खान के जरिये शाहरुख खान को फंसाने की कोशिश की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan Drug Case: एनसीपी नेता नवाब मलिक
Aryan Khan Drug Case: एनसीपी नेता नवाब मलिक
File photo

मुंबई: मुंबई के समुद्र में क्रूज ड्रग्स पार्टी से बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र के एक मंत्री उनके बचाव में उतर आये हैं. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी गलत है.

नवाब मलिक ने संवाददाताओं को बताया कि शाहरुख खान को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पिछले एक महीना से क्राइम रिपोर्टर यह रिपोर्ट दे रहे थे कि अब निशाने पर अभिनेता शाहरुख खान हैं. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह एक साजिश है, जिसमें आर्यन खान के जरिये शाहरुख खान को फंसाने की कोशिश की जा रही है.

बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन खान का मेडिकल टेस्ट कराया. टेस्ट के बाद उसे एनसीबी के कार्यालय लाया गया. आर्यन खान से एनसीबी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एनसीबी ने जब पूछताछ शुरू की, तो शाहरुख खान के शहजादे आर्यन खान फूट-फूटकर रोने लगे. कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से भी इंकार कर दिया था.

नवाब मलिक ने दावा किया है कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर जब रेड पड़ी, तो एनसीबी की टीम के साथ भारतीय जनता पार्टी के एक नेता भी थे. उन्होंने इस रेड को ही फेक करार दे दिया है.

एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि मुंबई-गोवा क्रूज शिप से कोई ड्रग बरामद नहीं हुआ था. उन्होंने इशारों में कहा कि शाहरुख खान के बेटे को फंसाने में बीजेपी के नेता का हाथ है. उन्होंने जोर देकर कहा कि सिर्फ कुछ लोगों को फंसाने के मकसद से रेड की गयी थी.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें