1. home Home
  2. entertainment
  3. namak issk ka actress shruti sharma confirms show going off air says wonderful journey bud

कहानी और युग की लव स्टोरी का अंत! Namak Issk Ka जल्द होगा ऑफ एयर, यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

कलर्स टीवी का शो नमक इस्क का(Namak Issk Ka)जल्द ऑफ एयर होने वाला है. स्पॉटब्वॉय ने एक विश्वसनीय सूत्र के हवाले से लिखा कि, "शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा. हालांकि इस शो के कलाकारों ने आधिकारिक तौर इस बारे में चुप्पी साध रखी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Namak Issk Ka Going Off Air
Namak Issk Ka Going Off Air
instagram

Namak Issk Ka Going Off Air : कलर्स टीवी का शो नमक इस्क का(Namak Issk Ka)जल्द ऑफ एयर होने वाला है. स्पॉटब्वॉय ने एक विश्वसनीय सूत्र के हवाले से लिखा कि, "शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा. हालांकि इस शो के कलाकारों ने आधिकारिक तौर इस बारे में चुप्पी साध रखी थी. खबरों के अनुसार चैनल ने आगामी शो बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2)को ये स्लॉट देने का फैसला किया है. जो सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक बालिका वधू का सीक्वल है.

अब शो की लीड एक्ट्रेस श्रुति शर्मा (Shruti Sharma), जो शो में कहानी की भूमिका निभा रही हैं, ने इस खबर की पुष्टि की है. स्पॉटबॉय से बात करते हुए श्रुति शर्मा ने कहा, "नमक इस्क की एक अद्भुत यात्रा रही है, मैंने इस सफर में कई सारी यादें और दोस्त बनाए हैं. बहुत कुछ सीखने को मिला और शानदार एक्सपीरीयंस रहा."

उन्होंने आगे कहा, हर प्रोजेक्ट में कई सबक और अनुभव होते हैं. पेशकश करने के लिए, और हर गुजरते प्रोजेक्ट के साथ, आप एक कलाकार के रूप में बेहतर होते जाते हैं. मुझे उम्मीद है कि मैं ऐसे और अद्भुत प्रोजेक्ट्स करूंगी जो मेरे अंदर के अभिनेता को उत्साहित कर सकें और मैं अपने सभी फैंस को मेरे पूरे करियर में मेरा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं."

नमक इस्क का की बात करें तो इसकी स्टोरी कहानी वर्मा(श्रुति शर्मा)नाम की एक आइटम गर्ल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चमचम रानी के नाम से जानी जाती है. वो एक अमीर व्यापारी युग प्रताप राजपूत (आदित्य ओझा) जो बचपन के दोस्त हैं से एक दुर्घटना में बिछड़ जाती हैं. 15 साल बाद युग को पता चलता है कि कहानी एक आइटम गर्ल है. हालांकि, परिस्थितियों में दोनों शादी कर लेते हैं और बाद में दोनों को प्यार हो जाता है.

बता दें कि, 'बालिका वधू 2' 9 अगस्त से शुरू हो रहा है. इस रोजाना सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा. इसमें रिद्धि नायक शुक्ला, सुप्रिया शुक्ला, केतकी दवे और अंशुल त्रिवेदी नजर आएंगे. पहले सीजन में अविका गौर ने छोटी आनंदी और अविनाश मुखर्जी ने छोटे जगिया का रोल प्ले किया था. वहीं दिवंगत ऐक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने दादीसा का रोल प्ले किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें