1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nach baliye 10 makers not getting any producer other than karan johar to start in february 2021 latest update div

Nach Baliye 10 : इस साल नहीं शुरू होगा 'नच बलिए 10', सामने आई ये वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nach Baliye 10 Updates
Nach Baliye 10 Updates
instagram

Nach Baliye 10 Updates : नच बलिए 10 (Nach Baliye 10) को लेकर फैंस बेहद उत्साहित है औऱ काफी लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे है. शो को लेकर पहले ऐसी खबरें थी कि साल के अंत में इसे रिलीज किया जाएगा. लेकिन एक ताजा अपडेट के मुताबिक, अब नच बलिए 10 अगले साल 2021 के फरवरी महीने में शुरू हो सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नच बलिए 10 के मेकर्स को करण जौहर के अलावा कोई और प्रोड्यूसर नहीं मिल रहा. बता दें कि पहले ऐसी खबरें थी कि शो को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे और शो इस साल ही होगा. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर पर नेपोटिज्म का बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. इस वजह से करण को लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी. साथ ही जमकर ट्रोल भी किया था. जिसके कारण मेकर्स करण के साथ डील करने को लेकर हिचकिचा रहे थे.

वहीं, शो के बजट की वजह से कहीं भी बात नहीं बन पाई. जिसके बाद मेकर्स को करण जौहर के अलावा कोई विकल्प नजर नहीं आ रहा है. चैनल अब उन्हीं के साथ डील फाइनल करने की कगार पर हैं. हालांकि, इस बारे में अभी करण या चैनल की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. जबकि कुछ समय पहले नच बलिए 10 में शो को जज करने के लिए बिपाशा बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट का नाम सामने आया था.

बता दें कि नच बलिए शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. पिछला सीजन काफी हिट हुआ है. वहीं, बीते सीजन में में अहमद खान और रवीना टंडन ने शो को जज किया था. शो को होस्ट मनीष पॉल और वलूशा डिसूजा ने किया था.

बता दें कि करीब 3 महीने तक चले डांस रिएलिटी शो नच बलिए 9 में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी विजेता बने थे. टॉप 3 में प्रिंस और युविका की जोड़ी अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, मधुरिमा तुला-विशाल आदित्य सिंह थे. वहीं, फिनाले के जज बॉलीवुड स्टार गोविंदा थे. गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता आहूजा भी इस फिनाले में शामिल हुई थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें