1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame surbhi chandna latest bold photos goes viral in black crop top hina khan aka naageshwari in naagin series mouni roy surbhi chandna swimming pool pics sry

Naagin फेम Surbhi Chandna ब्लैक क्रॉपटॉप में लगीं बवाल, एक्ट्रेस बोली साड़ी छोड़कर तो . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नागिन अदाकारा सुरभि चंदना का लेटेस्ट फोटशूट
नागिन अदाकारा सुरभि चंदना का लेटेस्ट फोटशूट
Prabhat Khabar

सुपरनैचुरल थ्रिलर शो नागिन में बानी का किरदार निभा रहीं सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर ब्लैक क्रॉपटॉप में अपनी तस्वीर शेयर कि है, जो दर्शको के बीच काफी पसंद की जा रही है. वैसे तो सुरभि हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करने के लिए जानी जाती हैं, पर इस बार वो अपने मॉर्डन अवतार से चर्चा में आ गई हैं. सुरभि ने कैप्शन में लिखा है अपनी सुपर सेक्सी साड़ी से अलग इस बार मैंने अपने अपने लुक को बदला है. आपको बता दें एक्ट्रेस के इंस्‍टाग्राम पर 3.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं. सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं.

क्या है सुरभि की तस्वीर में

सुरभि इस फोटोशूट में ब्लैक कलर की क्रॉपटॉप और पैंट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस लुक में वो एक बाइक राइडर के रुप में लग रही हैं. नए लुक में सुरभि का किलर लुक फैंस को काफी भा रहा है. फैस भी इन तस्वीर पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, जान लेने का इरादा है क्या, एक फैन ने लिखा है इस नागिन की अदा है निराली, एक फीमेल फैन ने लिखा है आपकी खूबसूरती माशाअल्लाह है . . .

कुछ यूं हुई थी सुरभि के कैरियर की शुरुआत

गौरतलब है कि 'इश्‍कबाज' सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना टीवी जगत का जाना-पहचाना चेहरा है. सुरभि ने कॉलेज के वक्त से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने सबसे पहले सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से शुरुआत की थी. शो में उन्हें एक छोटा सा रोल मिला था. लेकिन इस शो के मेकर्स उन्हें शो से रिप्लेस करने वाले थे क्योंकि उन्हें लाइन्स याद नहीं हो रही थी. ऐसा खुलासा खुद एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने किया था.

बीते दिनों नागिन शो को हिस्‍सा बनने को लेकर सुरभि चंदना ने प्रभात खबर से खास बातचीत में कहा था,' सच कहूं तो मैं शुरुआत में तैयार नहीं थी. मुझे फ़ोन आया कि नागिन की कास्टिंग चल रही है. मैंने उन्हें कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं तैयार हूं. मैंने सोचा था कि संजीवनी के बाद ओटीटी पर कुछ करूँगी. वेब सीरीज के लिए बाकी लोगों के साथ बातचीत चल रही थी लेकिन शायद नागिन मेरी किस्मत में था. मुझे कुछ दिन बाद फिर नागिन की टीम का फ़ोन आया कि इस बार कांसेप्ट अलग है कहानी भी अलग होगी. आप फिट बैठोगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें