1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame bani aka surbhi chandna stuns in a stylish look in black leather jacket in a series of new photos actress hot and bold instagram images sry

Naagin फेम Surbhi Chandna का स्टाइलिश लुक करने लगा फैंस को हैरान, इंस्टा यूजर ने कहा हमारा तो दिल फिसला . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वायरल हुआ Surbhi Chandna का नया लुक
वायरल हुआ Surbhi Chandna का नया लुक
instagram

सुरभि चांदना टीवी इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने सुपरहिट टीवी शो Naagin 5 में बानी की भूमिका के साथ काफी लोकप्रियता हासिल की. वह शो में अपने शानदार अभिनय और बोहतरीन लुक के कारण एक इंटरनेट सेंसेशन बन गई. शो को पूरा करने के बाद, अभिनेत्री हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी , जिसमें उनके साथ नागिन शो के एक्टर शरद मल्होत्रा भी थे. एक्ट्रेस सुरभि का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं.

क्या है सुरभि के नए फोटोशूट में

सुरभि चंदना द्वारा शेयर की गई नई पोस्ट तस्वीरों में अपने स्टाइलिश और किलर लुक के कारण तुरंत वायरल हो गई है. इन फोटोज में एक्ट्रेस अपनी आउटफिट में गजब लग रही हैं. उन्होंने डार्क ब्लू कलर की जीन्स के साथ एक ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना है. इसके अलावाउन्होंने ब्लैक लेदर जैकेट भी लिया है. अगर मेकअप की बात करें तो उनके चेहरे की चमक और उसके होंठ गुलाबी देखकर फैंस का दिल फिसला जा रहा है.

वायरल हुआ था सुरभि का ये वीडियो

सुरभि के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो भी वायरल हो रहा है, जहाँ फैन्स ने शरद मल्होत्रा ​​को अपनी ऑनस्क्रीन प्यार को छेड़ते हुए देखा, जिससे वे ऑनस्क्रीन जोड़ी को पहले से भी ज्यादा प्यार करने लगे हैं! डालें एक नज़र

कई शोज में नजर आ चुकी हैं सुरभि

‘इश्‍कबाज’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना टीवी जगत का जाना-पहचाना नाम है. सुरभि ने जी टीवी के शो ‘कुबूल है’ ( Zee tv’s show Qubool Hai ) में हया के किरदार से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह स्टार के कई पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ ( Ishqbaaz ) , ‘दिल बोले ओबेरॉय ( Dil bole Oberoi ) ’ और ‘संजीवनी’ ( Sanjeevni ) में भी नजर आ चुकी हैं. उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किए हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें