1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin actress surbhi chandna shares beautiful photo in stylish dress see actress stunning look fans says this bud

'Naagin' एक्‍ट्रेस सुरभि चंदना ने शेयर की ये खूबसूरत तसवीर, तो फैंस पूछ बैठे- पीछे चील जी खड़े हैं ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Surbhi Chandna
Surbhi Chandna
Photo: instagram

Surbhi Chandna Photo: अभिनेत्री सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरीयल 'नागिन 5' (Naagin 5) में नजर आ रही हैं. हिना खान के बाद सीरीयल में सुरभि की इंट्री हुई है. सुरभि सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. अब उन्‍होंने अपनी कुछ तसवीरें शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही हैं. 'इश्‍कबाज' अभिनेत्री इन तसवीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इन तसवीरों में वह स्‍टाइलिश गाउन के साथ नजर आ रही हैं वह भी डिफ्रेंट लुक के साथ. सुरभि चंदना ने डिजानयर ब्‍लाउज के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है. उन्‍होंने हैवी ईंयररिंग्‍स और मांग टीके के साथ अपने लुक को कंप्‍लीट किया है. उनकी इस तसवीर पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इससे पहले नागिन के सेट से सुरभि चंदना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बताया गया था कि नागिन लुक के लिए सुरभि का मेकअप कैसे किया जाता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि रेड कलर के आउटफिट में बैठी हैं और मेकअप आर्टिस्‍ट उनका मेकअप करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी थी.

गौरतलब है कि 'इश्‍कबाज' सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) टीवी जगत का जाना-पहचाना चेहरा है. सुरभि ने कॉलेज के वक्त से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने सबसे पहले सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से शुरुआत की थी. शो में उन्हें एक छोटा सा रोल मिला था. लेकिन इस शो के मेकर्स उन्हें शो से रिप्लेस करने वाले थे क्योंकि उन्हें लाइन्स याद नहीं हो रही थी. ऐसा खुलासा खुद एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने किया था.

बता दें कि सुरभि एक ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर भी हैं और अगर उनके निजी जीवन की बात करें तो वह दिल्ली की एक पंजाबी फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं. एक्टिंग में करियर शुरू करने से पहले वह कैमरे के पीछे भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने स्टडीज में मार्किटिंग में एमबीए किया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें