1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin 6 sudhaa chandran to play double role in tejasswi prakash and simba nagpal show bud

Naagin 6: सुधा चंद्रन निभायेंगी डबल रोल, एक्ट्रेस ने दूसरे किरदार को लेकर किये दिलचस्प खुलासे

'नागिन 6' टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. शो में प्रथा और ऋषभ के किरदार में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल दर्शकों का दिल जीत रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sudhaa Chandran
Sudhaa Chandran
instagram

एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 6' टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. शो में प्रथा और ऋषभ के किरदार में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल दर्शकों का दिल जीत रहा है. शो में अनुभवी अभिनेत्री सुधा चंद्रन भी शो में ऋषभ की मां की भूमिका निभा रही हैं. हालांकि हाल ही के एपिसोड में ये बात सामने आई थी कि शो में सुधा चंद्रन डबल रोल प्ले करेंगी. अब इसे लेकर सुधा चंद्रन की प्रतिक्रिया सामने आई है.

पहली बार है जब मैंने डबल रोल निभाया है

सुधा ने पिंकविला से खास बातचीत में कहा,“यह पहली बार है जब मैंने डबल रोल निभाया है. यह बहुत ही रोमांचक है और मैं हमेशा से डबल रोल करना चाहता था. हर बार जब मैंने अभिनेताओं को डबल रोल निभाते देखा है, तो मैं हमेशा इसे करने के लिए तरसती थी लेकिन मुझे कभी मौका नहीं मिला. 35-36 वर्षों के बाद, बालाजी टेलीफिल्म्स ने मुझे मौका दिया और मुझे बस यह पसंद आया."

आदिवासी महिला का किरदार निभायेंगी सुधा चंद्रन

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैंने हमेशा महसूस किया कि विविधता बहुत महत्वपूर्ण है, अगर आप मुझे 'नागिन 6' में देखते हैं, तो तारा का जो किरदार मैं निभा रही हूं, वह आदिवासी का है और मैंने इसे देहाती रंग दिया है और मेकअप भी उसी अनुसार रखा है."

डबल रोल निभाने में चुनौतीपूर्ण हिस्सा है

सुधा चंद्रन ने दो भूमिकाएं निभाने की चुनौतियों के बारे में भी बात की. उन्होंने आगे बताया कि, कैसे एक कलाकार को दो भूमिकाओं को अलग दिखाने के लिए भावों और अन्य चीजों पर काम करना पड़ता है. एक्ट्रेस ने कहा,“डबल रोल निभाने में चुनौतीपूर्ण हिस्सा यह है कि आपको अलग दिखना है. तौर-तरीके अलग-अलग होने चाहिए, खासकर जब आप एक ही फ्रेम में हों. मजेदार बात यह है कि आप खुद को दो किरदार निभाते हुए देख रहे हैं."

ऐसे मिली थी डबल रोल निभाने की जानकारी

सुधा चंद्रन ने बताया कि कैसे उन्हें कैसे पता चला कि उन्हें शो में डबल रोल निभाना होगा. उन्होंने कहा, “शुरुआत में, मुझे याद है कि कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर ने मुझे यह कहते हुए एक मैसेज भेजा था कि ये सीमा की माँ की साड़ियां हैं. मैंने कहा कि शायद आपने ये मुझे गलती से भेज दी हैं क्योंकि मैं सीमा का किरदार निभा रही हूं. उन्होंने कहा कि, मैं एक डबल रोल निभा रही हूं और उस समय मैं हैरान थी."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें