1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. movie review
  4. bob biswas movie review abhishek bachchan chitrangda singh film is filled with emotion and suspense dvy

Bob Biswas Movie Review: इमोशन, सस्पेंस से भरपूर है ये फिल्म, अभिषेक बच्चन सुपारी किलर के रोल में खूब जमे

अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास जी5 पर रिलीज हो घई है. फिल्म में अभिषेक की पत्नी का रोल चित्रांगदा सिंह निभा रही हैं. फिल्म में सुपारी किलर के रोल में एक्टर काफी दमदार दिखे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bob-Biswas-Movie-Review
Bob-Biswas-Movie-Review
Twitter

Movie Review- बॉब बिस्वास

कलाकार- अभिषेक बच्चन, चित्रांगदा सिंह, टीना देसाई, समारा तिजोरी

लेखक- सुजॉय घोष और राज वसंत

निर्देशक- दीया अन्नपूर्णा घोष

ओटीटी- जी5

रेटिंग- 3/5

Bob Biswas Movie Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म कहानी का एक किरदार आपको बखूबी याद होगा. इस किरदार का नाम था बॉब बिस्वास. बॉब जिसके चेहरे पर एक सुलझी हुए मुस्कान हमेशा दिखती थी और जो एक पल में ही गन से अपने टारगेट को गोली मार देता था. बॉब की कहानी को आगे बढ़ाता बॉब बिस्वास फिल्म आज जी5 पर रिलीज हो चुका है.

बॉब बिस्वॉस फिल्म की कहानी

फिल्म बॉब बिस्वास में बॉब का किरदार अभिषेक बच्चन ने निभाया हैं और उनकी पत्नी का रोल चित्रांगदा सिंह प्ले कर रही है. उनदोंनो की बेटी का किरदार दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी निभा रही हैं. फिल्म की कहानी शुरू होती है कोलकाता से, बॉब आठ साल बाद बॉब कोमा से बाहर आता है. उसकी पत्नी मीरा (चित्रांगदा सिंह) और बेटी मिनी (समारा तिजोरी) उसे अस्पताल से लेने आते है.

कोमा से बाहर आने के बाद बॉब को कुछ भी याद नहीं है. उसे याद नहीं है कि वो सुपारी किलर है. उसे इतना भी नहीं पता है कि उसका ये परिवार अपना ही है. उसे लोगों को मारने का सुपारी देने वालों को लगता है कि अब बॉब कोमा से बाहर आ गया है तो वो फिर से उससे काम करवा सकते है. लेकिन यहां एक ट्विस्ट है.

जैसे- जैसे बॉब की याददाश्त आते जाती है उसे अपनी गलती का अहसास होने लगता है. उसे अपने किए गए कामों को लेकर गिल्टी फील होता है. लेकिन क्या बॉब अपने काम को छोड़ पाता है. क्या वो एक अच्छा इंसान बन पाता है या वो फिर से अपने पुराने दुनिया में लौट जाता है.

जानें कैसी है एक्टिंग अभिषेक बच्चन चित्रांगदा सिंह

इमोशन, सस्पेंस से भरे इस क्राइम ड्रामा में अभिषेक बच्चन का अभिनय देखते बनता है. बॉब बिस्वॉस के रोल में ढलने के लिए अभिषेक ने काफी मेहनत की है. चित्रांगदा सिंह की भी अदाकारी की तारीफ करना यहां बनता है. बॉब की पत्नी के रोल में उन्होंने दमदार एक्टिंग की है. समारा तिजोरी ने भी अच्छा काम किया है. दवा विक्रेता काली दा के रोल में परम बंदोपाध्याय और पुलिस इंस्पेक्टर इंदिरा वर्मा बनीं टीना देसाई ने भी कमाल का काम किया हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें