1. home Home
  2. entertainment
  3. money laundering case sukesh chandrashekhar claims relationship with jacqueline fernandez slt

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस संग अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा, कहा- हम दोनों रिलेशनशिप में थे

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि जैकलीन के साथ रिश्ते में था. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसकी वजह से उन्होंने मंहगे गिफ्ट दिए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jacqueline Fernandez photo with Sukesh Chandrashekhar
Jacqueline Fernandez photo with Sukesh Chandrashekhar
twitter

200 करोड़ की ठगी के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद कॉनमैन सुकेश चंद्रशेकर (Sukesh Chandrashekhar) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस ठगी में पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी नाम सामने आया था. सुकेश ने दोनों को कई महंगे गिफ्ट्स दिए थे. हाल ही में सुकेश और जैकलीन की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं।. जिसके बाद से शक और भी ज्यादा गहराता गया. हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें फंसाया जा रहा है.

अब इंडिया टुडे की ताजा रिपोर्ट की माने तो ठग सुकेश चंद्रशेकर ने आरोप लगाया है कि वह जैकलीन फर्नांडीज को डेट कर रहा था. जेल से अपने वकील को लिखे एक पत्र में, सुकेश ने दावा किया है कि वह जैकलीन के साथ रिश्ते में था और इसलिए उसने उसे इतने सारे उपहार दिए है. हालांकि अभिनेत्री जैकलीन ने बचाव करते हुए कहा है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है.

सुकेश के वकील अनंत मलिक ने एक प्रेस नोट जारी किया है, जो सुकेश चंद्रशेकर की ओर से ही लिखा गया है. एएनआई के मुताबिक, इस नोट में सुकेश ने खुद को ठग नहीं माना है. उनका कहना है कि उन्हें फंसाया जा रहा है, वह ठग नहीं है. सुकेश ने ये भी कहा है कि जैकलीन फर्नांडीस को वह डेट कर रहा था. यही वजह है कि उन्हें इतने महंगे गिफ्ट दिए हैं. यह तब हुआ जब मेरे पर इल्जाम नहीं लगा था और यह मेरी पर्सनल लाइफ है और जैकलीन का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है.

सुकेश चंद्रशेखर ने कथित तौर पर यह भी दावा किया था कि बॉलीवुड में उनके दोस्तों को बदनाम करने के लिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है, ताकि वह भविष्य में फिल्मों से जुड़ा कोई व्यवसाय न कर सकें. ईडी इस मामले में जैकलीन से कई बार पूछताछ कर चुकी है और चार्जशीट में उनका बयान भी दर्ज किया गया है. जैकलीन ने ईडी को बताया, "मैं फरवरी 2017 से सुकेश से बात कर रही हूं. अगस्त 2021 में उन्हें गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली. उन्होंने बताया कि उन्हें यह बताया गया था कि वह सन टीवी के मालिक हैं और जयललिता के राजनीतिक परिवार से हैं."

जैकलीन फर्नांडीज के अलावा इस ठग ने नोरा फतेही को भी कई महंगे तोहफे दिए थे. सुकेश चंद्रशेखर ने श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और हरमन बावेजा जैसी अन्य बॉलीवुड हस्तियों के साथ अपने जुड़ाव का भी खुलासा किया था. चंद्रशेखर ने अपने खुलासे बयान में ईडी को बताया था कि वह अभिनेता हरमन बावेजा को जानते हैं और कार्तिक आर्यन अभिनीत अपनी अगली फिल्म 'कैप्टन' का सह-निर्माण करने की योजना बना रहे हैं. चंद्रशेखर के खुलासे बयान में यह भी उल्लेख किया गया है कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी से उनके पति राज कुंद्रा की सशर्त रिहाई के लिए संपर्क किया था.

Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें