1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mithun chakraborty son mahaakshay accused of sexually abusing model sur

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर यौन शोषण-गर्भपात कराने का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराई प्राथमिकी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिथुून चक्रवर्ती-महाअक्षय चक्रवर्ती
मिथुून चक्रवर्ती-महाअक्षय चक्रवर्ती
Photo: Twitter

मुंबई: अभिनेता मिथुन चकवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती और पत्नी योगिता बाली मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. इन दोनों के खिलाफ एक एक्ट्रेस-मॉडल ने सेक्सुएल हरासमेंट, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात कराने के आऱोप लगाया है. मामले में इन दोनों के खिलाफ मुंबई के ओशिविरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया गया है.

पीड़िता एक्ट्रेस-मॉडल ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि वो साल 2015 में महाअक्षय चक्रवर्ती से मिलीं. तब से दोनों रिलेशनशिप में थे. उसी साल महाअक्षय ने उसे घर बुलाया और सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. बेहोशी की हालत में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. विरोध करने पर शादी का वादा किया.

शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अभिनेता उनसे शादी का वादा करके अगले 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाते रहे. इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई. जब ये बात महाअक्षय चक्रवर्ती और उनकी मां योगिता बाली को बताई तो दोनों गर्भपात करवाने का दवाब बनाने लगे. मना किया तो दवाईयां दी गईं. बकौल पीड़िता उन्हें ये पता नहीं था कि दवाईयां गर्भपात कराने वाली है. दवाईयों की वजह से उसका गर्भपात हो गया.

पीड़िता का ये भी कहना है कि पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता को धमकाया कि मामले को रफा-दफा कर दे. पीड़िता के मुताबिक उन्हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी गई. पीड़िता ने मानसिक प्रताड़ना का भी मामला दर्ज करवाया है.

इन गंभीर धाराओं में दर्ज कराई गई प्राथमिकी

मामले में पीड़िता ने ओशिविरा पुलिस स्टेशन में धारा 376 (2)- एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना, धारा 328- जहर या अन्य माध्यम से चोट पहुंचाना, धारा 417- धोखाधड़ी, धारा 506- धमकाना, धारा 313- महिला की सहमति के बिना गर्भपात कराना और धारा 34 के तहत मामला दर्ज करवाया है.

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने मामले में दिल्ली की एक अदालत से गुहार लगाई थी. अदालत के आदेश पर मुंबई के ओशिविरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती बॉलीवुड की कुछेक फिल्मों में नजर आए हैं. उन्होंने हॉरर फिल्म हॉन्टेड से बॉलीवुड करियर का आगाज किया था. पहले उनका नाम मिमोह चक्रवर्ती हुआ करता था.

Posted By- Suraj Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें