37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Exclusive: रांची जितनी खूबसूरत, उतने ही अच्छे यहां के लोग- मिर्जापुर फेम दिब्येंदु भट्टाचार्य ने कही यह बात

मिर्जापुरस मिशन रानीगंज जैसी फिल्मों में काम करने वाले दिब्येंदु भट्टाचार्य कुछ दिनों पहले रांची पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा, रांची जितनी ही खूबसूरत हैं, उतनी ही खूबसूरत यहां के लोग भी हैं, जो काफी सिंपल और सपोर्टिंग भी हैं.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दिब्येंदु भट्टाचार्य कुछ दिनों के लिए रांची आए थे. वह यहां अपनी पत्नी और पंजाबी एक्ट्रेस ऋचा भट्टाचार्या और बेटी नोरा के साथ पहुंचे थे. दरअसल एक्टर की बेटी रांची खेलगांव में मौजूद स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित फुटबॉल मैंच के इनोग्रेशन कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई थी. वह अंडर 18 सीआईएसई के लिए खेलती हैं. रांची से एक्टर का पुराना रिश्ता रहा है. घूमने-फिरने के सिलसिले में कई बार दिब्येंदु का रांची आना हुआ है. रांची के वादियों से उन्हें बहुत प्यार है. खासकर यहां का मौसम काफी पसंद है. मूल रूप से कोलकाता के बेहाला के रहने अभिनेता इन-दिनों कोलकाता के जोका में रह रहे हैं.

दिब्येंदु भट्टाचार्य ने 50 से ज्यादा फिल्मों में किया है काम

दिब्येंदु ने 50 से ज्यादा फिल्मों एवं वेब सीरीज में काम किया है. जिसमें बॉलीवुड फिल्म मिशन रानीगंज और नेटफ्लिक्स सीरीज रेलवे मैन शामिल है. इनके रिल्स काफी ट्रेंड में रहते हैं. खासकर मिर्जापुर में इनका अभिनय काफी सराहनीय रहा. अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए कई बार वह सम्मानित भी हो चुके हैं. युवा उनकी एक्टिंग की अदा के कायल हैं. उनका मानना है कि कोई भी काम दिल लगा कर करना चाहिए. सबसे पहले एक अच्छा इंसान बनने की जरूरत है.

ट्रेंड डायलॉग कहने वाले दिब्येंदु भट्टाचार्य को है रांची से प्यार

दिब्येंदु भट्टाचार्य ने प्रभात खबर संग बात करते हुए कहा, ”पहले बंगाल में थिएटर करता था. आगे पढ़ने का मन हुआ, तो एनएसीडी चला गया. उसके बाद 2000 में मुंबई चला गया. 2000 से लेकर अब तक मुंबई नगरी में रहते हुए 60 से ज्यादा फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. पहली फिल्म मॉनसून वेडिंग रही. कहते हैं कोई भी काम काफी डेडिकेट्ड होकर करता हूं, इसलिए मेरा डेडिकेशन मुझे औरों से अलग बनाता है.

Also Read: Mirzapur 3 OTT Release: कालीन भैया की ‘मिर्जापुर 3’ इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, जान लें तारीख

रांची के स्टेडियम काबिले तारीफ

दिब्येंदु कहते हैं कि रांची के स्टेडियम काबिले तारीफ हैं. यहां पर एक से बढ़ कर एक खूबसूरत और सुविधाओं से भरपूर स्टेडियम है. जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम है. खेलों को लेकर यहां के लोग काफी जागरुक हैं अच्छा लगा यह देखकर. इसी क्रम में उन्होंने बताया कि रांची जितनी ही खूबसूरत हैं, उतनी ही खूबसूरत यहां के लोग भी हैं, जो काफी सिंपल और सपोर्टिंग भी हैं.

दिब्येंदु भट्टाचार्य ने इन फिल्मों और वेब सीरीज में किया काम

दिब्येंदु भट्टाचार्य की फिल्मों की बात करें तो एक्टर ने मॉनसून वेडिंग , लुटेरा , सेक्शन 375 , मिशन रानीगंज , खुदा हाफिज चैप्टर टू जैसी मूवीज में काम किया है. वहीं सेक्रेड गेम्स, क्रिमिनल जस्टिस एस वन, जामताड़ा, अनदेखी, मिर्जापुर, रॉकेट ब्याज, महारानी एसटू, द रेलवे मैन जैसी सीरीज में भी धमाका मचा चुके हैं.

Also Read: Exclusive: वृंदा करात का बड़ा बयान-वामपंथ के सामने हैं चुनौतियां, लेकिन मैं हताश नहीं हूं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें