1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. meera chopra says her web series targeted because of gangubai kathiawadi meera chopra in the tattoo murders actress exclusive interview alia bhatt sry

Gangubai Kathiawadi की वजह से हमारी वेब सीरीज को टारगेट किया गया- मीरा चोपड़ा

By उर्मिला कोरी
Updated Date
मीरा चोपड़ा
मीरा चोपड़ा
instagram

मौजूदा दौर में कोविड के केसेज बहुत बढ़ चुके हैं ऐसे में खुद का ख्याल कैसे रख रहे हैं ?

मुझे सर्दी खांसी हो गयी है इसलिए मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया है हालांकि रिपोर्ट नेगेटिव आयी है लेकिन मैंने खुद को क्वारन्टीन कर दिया है. अभी कोरोना का स्टेन बहुत ही मजबूत हो गया है कि कोई भी इससे शायद ही बच पाए.

विशेष कुछ डाइट में फॉलो कर रही हैं ?

एक साल से ही मैं काढ़ा पी रही हूं. हल्दी वाला दूध पी रही हूं. ठंडा पीना बिल्कुल बन्द कर दिया. इतनी गर्मी हैं लेकिन फ्रीज में एक बोतल पानी नहीं रखती हूं. पानी भी गर्म करके पीती हूं. विटामिन बहुत सारे लेती हूं.

हॉटस्टार पर आपकी हालिया रिलीज वेब सीरीज द टैटूज मडर्स पर किस तरह के रिस्पॉन्स मिल रहे है ?

अच्छे रिस्पॉस आ रहे हैं. कुछ लोग को पसंद भी नहीं आयी है. वैसे सब सीरीज या फिल्में सभी को पसंद नहीं आती है. मैं खुश हूं कि इस सीरीज में मुझे बहुत ही अलग करने का मौका मिला है. मैं पुलिस की भूमिका में हूं. सभी मेरे किरदार की सराहना करते हैं.

सीरीज का पहले नाम कमाठीपुरा था,नाम बदलने पर आपका क्या कहना है ?

ये बहुत ही गलत हुआ. कमाठीपुरा की हम कहानी दिखा रहे थे तो यही शीर्षक परफेक्ट होता था. बहुत हद तक इसके लिए गंगूबाई काठियावाड़ी जिम्मेदार है क्योंकि हमारी सीरीज से एक हफ्ते पहले गंगूबाई का ट्रेलर आया था. उसकी वजह से हमारी फ़िल्म फंस गयी. एक एनजीओ जो कमाठीपुरा के लिए काम करती हैं. उन्हें लगा कि हमने भी वेश्यावृत्ति पर फ़िल्म बनायी है. जबकि हमारी वेब सीरीज में ऐसा कुछ नहीं था. उन्होंने बिना सीरीज देखें खुद ही ये तय कर लिया था.

ओटीटी की सेंसरशिप को कितना जायज़ कहेंगी ?

इटली में फिल्मों से सेंसरशिप हटा दी गयी है। हम अपना कंटेंट बनाएंगे. हम आर्टिस्ट लोग हैं. जिन्हें देखना है देखें जिन्हें नहीं देखना है मत देखें. थोड़ी बहुत सेंसरशिप सही है लेकिन अभी तो ऐसा हो गया है कि किसी में भी किसी को ऑब्जेक्शन हो जाता है. अभी हमारी ही सीरीज को ही देखिए।बिना देखें लोगों ने जज कर लिया कि ये सीरीज कमाठीपुरा को बुरे तरीके से दिखाएगी. हॉटस्टार कोर्ट में लड़ सकता था लेकिन उन्होंने सोचा कि कई महीने इसमें चले जायेंगे इससे अच्छा सीरीज को दूसरे नाम के साथ ही रिलीज कर दिया जाए.

आपकी बहन प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा है आपको ऐसे में प्रेशर महसूस होता है ?

ना बाबा मैं बहुत ही संतुष्ट इंसान हूं. हर कोई प्रियंका चोपड़ा नहीं बन सकता है. ये समझना होगा. हाँ मैं अपनी तरफ से अच्छा करने की कोशिश करती हूं. ओटीटी के मौजूदा दौर में अच्छा काम सभी को मिल रहा है. ये अच्छी बात है. जल्द ही मैं एक वेब सीरीज की शूटिंग करने वाली हूं.

चोपड़ा सरनेम का क्या आपको फायदे भी हुए हैं ?

फायदे तो नहीं लेकिन हाँ नुकसान ज़रूर हुए हैं. शुरुआत में लोगों को लगा कि मैं बड़े बैनर की ही फिल्में ही करूंगी इसलिए छोटे बैनर की फिल्में मुझे आफर नहीं हुई. इसके साथ ही मेरे करियर के साथ ये भी परेशानी रही है कि मुझे फ़िल्म मिलते मिलते अक्सर स्टार किड को मिल जाती थी. शुरुआत में बुरा लगता था लेकिन धीरे धीरे समझ आया कि कोई भी अपने परिचित लोगों के साथ ही काम करेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें