1. home Home
  2. entertainment
  3. man arrested for threatening to blast shahrukh khan house mannat mp police caught from jabalpur slt

Shahrukh Khan के घर मन्नत को बम से उड़ाने की मिली धमकी, युवक एमपी से गिरफ्तार

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के घर मन्नत को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने धर दबोचा है. युवक का नाम जितेश ठाकुर बताया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahrukh Khan Mannat
Shahrukh Khan Mannat
Instagram

बॉलीवुड के बादशाह अभिनेता शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ मन्नत में रहते हैं. मन्नत के बाहर अक्सर उनके फैंस की भीड़ लगी होती है. जो एसआरके की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अब खबर है कि उनके इस आशियाने को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फोन करने वाले युवक को धर दबोचा है.

दरअसल पिछले हफ्ते महाराष्ट्र पुलिस को एक अनजान शख्स का फोन आया. उस व्यक्ति ने दावा किया कि वह मुंबई में लोकप्रिय स्थानों पर कई बम विस्फोट करेगा. उसमे से एक नाम किंग खान का प्यारा और विशाल बंगला मन्नत भी शामिल था. जिसके बाद पुलिस ने फोन करने वाले युवक की तलाश की और उसे जबलपुर से गिरफ्तार कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अज्ञात फोन करने वाले का नाम जितेश ठाकुर है. फोन करने वाला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. जब महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर जिला पुलिस को सतर्क किया, तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई की और उस व्यक्ति को पकड़ लिया. रिपोर्ट में बताया गया कि पुलिस ने बताया कि "हमें महाराष्ट्र पुलिस से एक कॉल आया, जिसमें कहा गया था कि जबलपुर से आतंकवादी हमले करने का दावा करने वाला एक कॉल किया गया था. उन्होंने उस व्यक्ति को गिरफ्तार करने में हमारी मदद मांगी.

इसके अलावा, पुलिस ने कहा, "जब हमने उसे गिरफ्तार किया, तो हमने पाया कि वह एक नियमित अपराधी है. अतीत में भी, उसने सीएम हेल्पलाइन और डायल 100 पर नशे में फर्जी कॉल किए हैं." पुलिस ने कहा कि आरोपी ने नशे में फोन किया होगा और उसका निजी जीवन उथल-पुथल में था " उसका कोई मकसद नहीं था ऐसा करने की. दरअसल उसका वैवाहिक जीवन सुचारू नहीं चल रहा है, जिसके कारण वह हाल ही में परेशान हो गया था और नशे में ऐसी हरकत की. बताया जाता है कि जितेश पर आईपीसी की धारा 182, 505 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।.वह फिलहाल जबलपुर पुलिस की हिरासत में है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें