1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp prince narula becomes third finalist after shivam sharma munawar faruqui in finale dvy

Lock Upp को मिला तीसरा फाइनलिस्ट, शिवम वर्मा- मुनव्वर फारूकी के बाद इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

'लॉक अप' के फिनाले वीक में प्रिंस नरूला तीसरे फाइनलिस्ट बनकर सामने आए है. प्रिंस ने एक बार फिर से अपने गेम से सबको इंप्रेस कर दिया. बता दें कि शो में प्रिंस ने चैलेंजर बनकर एंट्री ली थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Prince Narula
Prince Narula
instagram

Lock Upp: कंगना रनौत का रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में दर्शकों को फुल ऑन हंगामा, लड़ाई, प्यार- मोहब्बत, दोस्ती सब कुछ देखने को मिल रहा है. शो में कंटेस्टेंट खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए अपना सीक्रेट बताते है. धीरे- धीरे शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और स्पिट्सविला के एक्स कंटेस्टेंट शिवम वर्मा और मुनव्वर फारूकी के बाद प्रिंस नरूला तीसरे फाइनलिस्ट बन चुके है.

प्रिंस नरूला तीसरे फाइनलिस्ट

'लॉक अप' के फिनाले वीक में प्रिंस नरूला तीसरे फाइनलिस्ट बनकर सामने आए है. जी हां, प्रिंस ने एक बार फिर से अपने गेम से सबको इंप्रेस कर दिया. लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में प्रिंस ने पायल रोहतगी को हराकर फिनाले में अपनी जगह बना ली है. बता दें कि शो में प्रिंस ने चैलेंजर बनकर एंट्री ली थी.

इस हफ्ते लॉक अप से कौन होगा बाहर?

वहीं, लॉक अप में सभी पांच लड़कियां पायल रोहतगी, आजमा फलाह, पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे चार्जशीट में है. इनमें से जजमेंट डे में बाहर हो जाएगी. इस बार देखना है कि कौन से कंटेस्टेंट को कंगना रनौत के जेल से बाहर जाना पड़ता है. हाल ही में शो से 'लॉक अप' से अली मर्चेंट का पत्ता कटा था.

'केस करना है खुद के ऊपर...'

पिछले कुछ दिनों पहले प्रिंस नरूला औऱ पायल रोहतगी के बीच काफी लड़ाई दर्शकों को देखने मिली थी. पायल ने प्रिंस को लेकर कहा था कि, 'तुम्हारा मैनेजर आकर बोलता है कि न्यूज में कैसे आना है ? कैसे करें ? केस करना है खुद के ऊपर, संग्राम जी बताएंगे कैसे करें.' ये सब सुनकर प्रिंस काफी अपसेट हो गए थे.

नोरा फतेही का नाम आया था लड़ाई में

वहीं, पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला के बीच एक और जबरदस्त लड़ाई हुए थी. लड़ाई में प्रिंस ने पायल के ब्वॉयफ्रेंड संग्राम का नाम लिया था जिसके बाद पायल ने उसे कहा था, 'तू किसके सपोर्ट से आया है, नोरा फतेही के सपोर्ट से आया है. अब बोल.' इस पर रिएक्ट करते हुए प्रिंस ने कहा था, 'तेरे तो एक्स गिन भी नहीं सकता मैं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें