1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp anjali arora mother says she should maintain distance from munawar faruqui says akash misses you slt

अंजलि अरोड़ा को उनकी मां ने मुनव्वर फारुकी से दूरी बनाए रखने की दी सलाह, कहा- आकाश आपको काफी मिस करता...

लॉक अप का पहला सीजन अब अपने ग्रैंड फिनाले की ओर आगे आगे बढ़ रहा है. शो में इन-दिनों फैमिली वीक चल रहा है. जिसमें अंजलि की मां की एंट्री हुई. उन्होंने अपनी बेटी को मुनव्वर से दूरी बनाये रखने की सलाह दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अंजलि अरोड़ा
अंजलि अरोड़ा
Instagram

लॉक अप का पहला सीजन अब अपने ग्रैंड फिनाले की ओर आगे आगे बढ़ रहा है. फिनाले से लगभग 10 दिन पहले, शो में फैमिली वीक चल रहा है. जहां सभी कैदियों के परिवार के कोई न कोई सदस्य उनसे मिलने आ रहे है. फैमिली को देखकर सभी भावुक भी हो रहे है. इस कड़ी में अंजलि की मां भी जेल में आई. अपनी मां को उनसे मिलने के लिए खड़े देखकर अंजलि बेहद भावुक हो गईं.

अंजलि की मां ने बेटी को दी सलाह

एक भावनात्मक पुनर्मिलन के बाद, उनकी मां ने उन्हें कई बाते समझाई. मिलने के तुरंत बाद, अंजलि ने अपनी मां से पूछा कि क्या घर पर सब ठीक हैं. जब उनकी मां ने इसका उत्तर दिया, तो उसने अपने प्रेमी का नाम लिया और पूछा कि वह कैसा कर रहा है. "आकाश कैसा है?" जिसपर उनकी मां ने जवाब दिया, "मिस कर रहा है." थोड़ी और बातचीत के बाद, उनकी मां ने एक बार फिर उससे कहा कि आकाश ने उसे अपना संदेश "आई मिस यू" देने के लिए कहा है.

अंजलि के बॉयफ्रेंड ने दिया ये खास मेसेज

अंजलि, यह सुनकर खुश हो गई और शर्माने लगी. अपनी माँ के साथ अपने खेल और अन्य बातों पर चर्चा करने के लिए बैठी. बातचीत के दौरान अंजलि ने अपनी मां से पूछा कि क्या वो जो कुछ भी कर रही है वह स्क्रीन पर ठीक दिख रही है. तब अंजलि की मां ने सुझाव दिया कि उसे एक व्यक्तिगत खेल खेलना चाहिए और किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए. "कोई साथ नहीं दे रहा," यह सुनकर अंजलि ने मुनव्वर फारुकी का नाम लिया और उसकी मां ने जवाब दिया, “सब मुंह पे है कोई साथ नहीं दे रहा. आंखें खोल, दिमाग खोल."

अंजलि की मां ने मुनव्वर से कही ये बात

बाद में बात करते हुए अंजलि की मां ने उसे मुनव्वर से दूरी बनाए रखने के लिए कहा. "मुनव्वर से दूरी बनाके रख, साड़ी तेरी वोटिंग उसे जा रही है, दोस्ती के नाते," इसके अलावा, उनकी मां को यह कहते हुए भी देखा गया था कि मुनव्वर को 'आई लव यू' कहने वाले वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक तरफ जहां अंजलि की मां ने उसे मुनव्वर के बहुत करीब न जाने के लिए कहा था, बाद में उन्होंने जाते-जाते मुनव्वर को सहानुभूति जताते हुए कहा, "आपकी मां नहीं है, मैं आपके लिए हुं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें