1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode 2nd april written update prithvi reveal who pushed mahesh down the stairs div

Kundali Bhagya Written Update : पृथ्वी ने खोला माहिरा का राज, बताया महेश को किसने सीढ़ियों से दिया था धक्का

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Written Update
Kundali Bhagya Written Update
instagram

Kundali Bhagya Upcoming Episode : सीरियल कुंडली भाग्‍य (Kundali Bhagya) में दशकों को जबरदस्त टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. महेश लूथरा के होश में आने से सारे घरवाले काफी खुश है, लेकिन शर्लिन औऱ माहिरा इस बात से डरी हुई है. पृथ्वी भांग के नशे में है औऱ इस बात से अनजान भी. माहिरा- शर्लिन को डर है कि कही महेश उनकी सच्चाई सबको बता ना दें.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि महेश कोमा से बाहर आ चुका है. शर्लिन और माहिरा पृथ्वी को लेकर कमरे में जाते है. दोनों उसे किसी भी तरह से उसे होश में लाना चाहती है ताकि वो किसी के सामने कुछ ना बोले. पृथ्वी उनसे कहता है वो किसी को नहीं बताने वाला कि माहिरा ने ही महेश को सीढ़ियों से धक्का दिया था.

शर्लिन और माहिरा ये बात सुनकर सोचती है पृथ्वी ने ये बात बाहर नहीं बोला, नहीं तो उनका राज खुल जाता और उन्हें जेल जाना पड़ता. माहिरा उसे पृथ्वी का नशा उतारने के लिए कहती है. अब देखना होगा कि महेश के होश में आने के बाद क्या वो शर्लिन औऱ माहिरा का राज सबके सामने खोलते है या नहीं.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पृथ्वी करण से कॉम्पिटिशन जीतने के चक्कर में खूब सारा भांग पी लेता है. इधर महेश लूथरा कोमा से बाहर आ जाते है. ये जानकर पूरा परिवार बहुत खुश है. महेश को होश में देखकर शर्लिन और माहिरा के होश उड़ जाते है.

अब तक आपने देखा कि सृष्टि और प्रीता पृथ्वी को भांग पिलाने का प्लान बनाती है, ताकि वो भांग के नशे में सारी सच्चाई सबको बता दें. वो सबको बता दें कि उसने कृतिका से क्यों शादी की. प्रीता पृथ्वी को भांग पीने देती है, लेकिन शर्लिन को उसपर शक हो जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें