1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode 24 th march 2021 prithvi seals deal with akshay bud

Kundali Bhagya Upcoming Episode : प्रीता के खिलाफ माहिरा का प्‍लान, पृथ्‍वी और अक्षय के बीच बड़ी डील!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Upcoming Episode
Kundali Bhagya Upcoming Episode
instagram

Kundali Bhagya Upcoming Episode : सीरियल कुंडली भाग्‍य (Kundali Bhagya ) में बड़ा ड्रामा देखने को मिल रहा है. बहुत कोशिश करने के बाद भी प्रीता, कृतिका की शादी नहीं रोक पातीं. इधर कृतिका पृथ्‍वी की धम‍की से भी डरी हुई है. प्राइवेट फोटोज लीक करने की अक्षय की धमकी को वो किसी के सामने बता नहीं पा रही है. इस बीच, लूथरा हाउस करण प्रीता को ढूढ़ने में आता है. वो माहिरा से मिलता है, जो उससे झूठ बोलती है कि प्रीता पृथ्वी के साथ है.

इधर प्रीता रसोई में आती है और करण को बताती है कि वो दादी के साथ थी. आनेवाले एपिसोड में प्रीता और करण का रोमांटिक पल आता है, जबकि माहिरा दोनों को डिस्‍टर्ब करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. वो एक बड़ा प्‍लान करती है जिससे कि करण का भरोसा प्रीता पर से टूट जाए. इस बीच, करण प्रीता के साथ डेट पर जाता है और उसे शाम को एक होटल में मिलने के लिए कहता है.

इधर, अक्षय होटल के कमरे में पैसे के बदले में पृथ्वी की मदद करने के लिए सहमत हो जाता है. दूसरी ओर, सुरेश ने अपने दोस्त के बेटे को इंफेक्‍शन के बारे में पता लगाने के लिए दवा सौंप देता है. सुरेश ने माना कि उसे लूथरा हाउस का दुश्मन ढूंढना है, जो परिवार में से ही कोई है. आपने देखा कि, शर्लिन महेश को जहर का इंजेक्शन लगाने जाती है तो मामी उसे देख लेती है. जिसके बाद शर्लिन राखी को सफाई देते हुए कहती है कि वो ऐसा कुछ कर ही नहीं सकती और वो रोने लगती है.

लुथरा हाउस में शर्लिन, पृथ्वी से मिलती है, जो उसे यह बताने के लिए उत्साहित है कि उसने योजना को अंजाम दिया है. फ्लैशबैक एपिसोड से पता चलता है कि शर्लिन पृथ्वी से मिली थी जब तो उसे पता चला है कि अक्षय कृतिका को ब्लैकमेल कर रहा है. पृथ्वी ने शर्लिन को पूरी कहानी सुनाई थी और कृतिका का सामना करने और अपना समर्थन बढ़ाने का फैसला किया था. शर्लिन ने अक्षय को कहा है कि वो कृतिका को ब्लैकमेल करता रहे.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता को मालूम है कि शुभम ने पृथ्वी के कहने पर झूठ बोला था. प्रीता उसे चेतावनी देते हुए कहती है कि बहुत जल्द वो ये सारा राज घरवालों के सामने सबूत के साथ लाकर रहेगी. पृथ्वी प्रीता की बात सुनकर बहुत गुस्सा हो जाता है. पृथ्वी कहता है अगर उसने उसे दामाद बनने से रोका तो वो बहुत बुरा करेगा.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें