1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode 24th march 2021 anupama vanraj divorce babuji decision kavya shocked bud

Anupama Upcoming Episode : अनुपमा वनराज का तलाक, बाबूजी के इस फैसले ने दिया काव्‍या का झटका!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama upcoming episode
anupama upcoming episode
instagram

Anupama Upcoming Episode : सीरियल अनुपमा (Anupama) में एक के बाद एक ट्रविस्‍ट देखने को मिल रहे हैं. काव्‍या को शाह हाउस छोड़ना पड़ा है क्‍योंकि पाखी घर लौटने को इसी शर्त पर तैयार थी अगर काव्‍या उस घर से चली जाए. वनराज ने बेटी के लिए काव्‍या को घर से जाने को कहा. काव्‍या, अनुपमा को चैलेंज करके गई है कि दोबारा जब वो लौटेगी तो वनराज से शादी करेगी और इस पूरे घर पर उसका राज होगा. अब बड़ा ट्रैक आने को तैयार है.

आनेवाले एपिसोड में, वनराज और अनुपमा जल्द ही तलाक के कागजात पर साइन करने जा रहे हैं जिसके बाद वो कानूनी रूप से अलग हो जाएंगे. यह तलाक वनराज और अनुपमा के जीवन में नया बदलाव लाने वाला है. अनुपमा की जिंदगी में नये शख्‍स कर एंट्री होने जा रही है. अब शो में अनुज की एंट्री होगी जो अनुपमा का क्‍लासमेट है और उसे अनुपमा पर क्रश था. इस किरदार के लिए एक्‍टर राम कपूर को अप्रोच किया गया है.

वहीं दूसरी तरफ, बाबूजी को वनराज और अनुपमा के बीच प्रॉपर्टी को लेकर उलझन में हैं. हालांकि, अनुपमा अपने वकील से मिलती है और एक खाली कानूनी दस्तावेज बनाती है, और उस पर साइन कर चुकी है. वह वनराज से कहती है कि घर के बारे में जो कुछ भी उसे भरना पसंद है, वह उसे मंजूर होगा. लेकिन, बापूजी के दिमाग में एक प्‍लान है और वो चाहते हैं कि दोनों को बराबर का हक मिले.

बाबूजी एक बड़ा फैसला लेते हैं और आखिर में वो घर को वनराज और अनुपमा के बीच बंटवारा करेंगे और दोनों को बराबर हिस्‍सा देंगे. काव्‍या शाह हाउस से बाहर है, ऐसे में वो एक बार फिर वनराज का ब्रेनवॉश करने की कोशिश करेगी. वो उसे परिवार के खिलाफ भड़काएगी. लेकिन क्या वनराज घर के केवल आधे हिस्से से खुश होंगे? काव्‍या क्‍या कुछ बड़ा प्‍लान करनेवाली है? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पाखी घर आ जाती है और उसे देखकर सब थोड़ा घबरा जाते है. पाखी वनराज से मिलने के लिए चली जाती है. बा परेशान होती है ये सोचकर कि पाखी को जब काव्या के बारे में पता चलेगा तो क्या होगा. तभी पाखी दरवाजा खोलती है और उसे सामने काव्या और वनराज दिख जाते है. वो पैनिक हो जाती है और नंदिनी के घर चली जाती है. समर उसे समझाता है. पाखी कहती है कि वो घर में तभी लौटेगी जब काव्‍या उस घर से बाहर होगी.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें