1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode 14 april 2021 mahira cunning plan against preeta leaves sherlyn shocked bud

Kundali Bhagya Upcoming Episode : प्रीता ने कृतिका को बतायी सीसीटीवी फुटेज से जुड़ी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kundali bhagya preeta
kundali bhagya preeta
instagram

Kundali Bhagya Upcoming Episode : सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)में जारी ट्रैक के अनुसार, प्रीता अक्षय के मर्डर केस में सलाखों के पीछे पहुंच गई है. लेकिन करण को पूरा यकीन है कि प्रीता ने कोई मर्डर नहीं किया है. एसीपी को शक है कि प्रीता अपनी और अक्षय की मुलाकात को लेकर जो कहानी सुना रही है उसमें कुछ मिसिंग है. हालांकि प्रीता बार बार यही कह रही है कि गलती से उसके हाथों से अक्षय का मर्डर हो गया.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता कृतिका से कहती है कि किसी ने होटल के सीसीटीवी फुटेज को डिलीट कर दिया है और इसलिए असली अपराधी लापता हो गया है. पुलिस की टीम किसी भी सुराग को खोजने में नाकाम रही, लेकिन एसीपी विजय ने मामले में गवाह का पता लगाने के बाद उनसे पूछताछ करने के लिए एक बार फिर लूथरा हाउस का दौरा किया.

सरला को फोन पर राखी से प्रीता की गिरफ्तारी के बारे में पता चलता है. इधर सृष्टि, जेल में प्रीता से मिलने जाती है. प्रीता यह बताने की कोशिश करती है कि कृतिका उसके लिए क्यों बुरा मान रही है. दूसरी तरफ, माहिरा ने शर्लिन को झटका दिया है कि उसने प्रीता को गिरफ्तार करने के लिए कुछ किया है. वहीं सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, माहिरा ने ही अक्षय का मर्डर किया है और वो प्रीता को फंसाने की कोशिश कर रही है.

अब, आने वाले एपिसोड में सृष्टि और समीर, करण से प्रीता के व्यवहार के बारे में पूछते हैं. वो उन्हें समझाने की कोशिश करता है कि कैसे प्रीता ने हमेशा उससे बातें छिपाई हैं लेकिन वह समझता है कि उसकी स्थिति को. जल्द ही वो उसे जमानत दिलाने का फैसला करता है. लेकिन जब करण पुलिस थाने पहुंचता है, तो वकील बताते हैं कि अदालत बंद होने के कारण जमानत नहीं हो सकती है.

आपने देखा कि, शर्लिन सारी घटनाओं को जोड़ लेती है और पृथ्वी को बताती है कि अक्षय की हत्या के मामले में उसे उस पर शक है. वह दो अलग-अलग कहानियाँ सुनाती है कि कैसे घटनाओं के मोड़ पर, उसने अक्षय को मार दिया होगा. पृथ्वी मना कर देता है. इस सब के बीच, माहिरा, करण और प्रीता को अलग देखकर खुश होती है, क्योंकि वो हमेशा से यही चाहती थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें