1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode 15 april pakhi gets involved in one night stand scandal vanraj anupama quit idea of divorce bud

Anupama Upcoming Episode : पाखी ने कबीर को दे डाली ऐसी चेतावनी, अनुपमा के साथ तलाक को लेकर परेशान वनराज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama vanraj
anupama vanraj
instagram

Anupama Upcoming Episode : सीरियल अनुपमा (Anupama)में फिलहाल पाखी और कबीर का ट्रैक चल रहा है. आपने देखा कि पाखी कबीर से मिलने के लिए चुपके से घर से निकल जाती है. अनुपमा और वनराज घर पर नहीं है और ऐसे में पाखी बापूजी और मामाजी को बिना बताए अपने दोस्त कबीर की इनहाउस पार्टी में पहुंचती है. लेकिन काव्या उसे जाते हुए देख लेती है और उसकी रिकार्डिंग कर लेती है. वो शाह हाउस पहुंचती है.

काव्या बापूजी और मामाजी को आकर बता देती है कि पाखी सबसे छुपकर पार्टी में गई है. सभी परेशान हो जाते हैं. इधर पाखी पार्टी में पहुंचती है और कबीर उसके करीब आने का मौका तलाशता है. पाखी उससे कहती कि वो अजीब तरह का व्यवहार न करे. लेकिन कबीर अपनी हरकतों से बाज नहीं आता.

वो पाखी को किस करने के लिए आगे बढ़ता है, पाखी मना करती है तो वह उसे थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाता है, पाखी उसका हाथ पकड़ लेती है और उसे कहती है कि उसे यहां घरवालों को बिना बताए नहीं आना चाहिए था. वह उसे जोरदार थप्पड़ जड़ देती है और माफी मांगने के लिए कहती है. कबीर घबरा जाता है और उससे माफी मांग लेता है. पाखी वापस आ जाती है और बापूजी से माफी मांगती है.

वहीं काव्या, वनराज के साथ शादी करने के लिए तैयारी कर रही है, वो जल्द ही शाह हाउस में अनुपमा की जगह लेना चाहती है. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज को अपनी गलती का एहसास हो रहा है. वह अनुपमा को तलाक नहीं देना चाहता और न ही वह काव्या से शादी करना चाहता है.

वह सोचता है कि अनुपमा ने 25 सालों से उसके परिवार को अच्छे से संभाल कर रखा है, क्या काव्या ऐसा कर पाएगी. वह फिर से अनुपमा को तलाक देने के अपने फैसले पर विचार करना शुरू कर देगा और तलाक का विचार भी छोड़ सकता है. क्या इसका मतलब है कि वह काव्या के साथ संबंध तोड़ लेगा? या फिर मजबूरी में अनुपमा से तलाक ले लेगा? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें