1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert preeta deal with kidnapper prithvi brother pawan karan makes new plan upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : प्रीता ने किडनैपर से की यह डील, क्या अब खुल जाएगा पृथ्वी का राज?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Spoiler Alert
Kundali Bhagya Spoiler Alert
instagram

Kundali Bhagya Spoiler Alert : 'कुंडली भाग्य' में इन दिनों करण औऱ प्रीता के रिस्पेशन का ट्रैक चल रहा है. पवन लूथरा हाउस आ चुका है और वो प्रीता को किडनैप करके ले जाने लगता है. इस बीच करण को पता चलता है कि प्रीता की जगह माहिरा रिस्पेशन में आ गई है. जिसके बाद करण प्रीता को खोजने के लिए निकल जाता है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पृथ्वी अपने मकसद में कामयाब हो जाएगा और प्रीता को किडनैप करके ले जाएगा. इधर माहिरा प्रीता बनकर रिस्पेशन में सबसे मिलने चली जाएगी. इस एपिसोड में सृष्टि और समीर के बीच एक रोमांटिक सीन भी देखने के लिए मिलेगा. वहीं माहिरा और रानू आंटी के बीच तू-तू मैं-मैं भी होगा, जिससे बाद माहिरा किसी तरह उनसे पीछा छुड़ा कर भागने की कोशिश करेगी.

वहीं, सरला प्रीता को खोजती है और जब उन्हें वो नहीं मिलती तो इसकी जानकारी सृष्टि और ऋषभ को देती है. जिसके बाद सब प्रीता को घर में खोजने लगते है. इधर प्रीता को जब होश आता है तो उसे लगता है कि पवन को माहिरा ने ही भेजा है. वो इस बात से अनजान है कि पवन पृथ्वी का छोटा भाई है. प्रीता पवन से डील करती है कि अगर उसने पैसे के लिए उसकी किडनैपिंग की है तो वो उसे इससे बहुत ज्यादा पैसे दे देगी.

प्रीता को पता चलेगा कि उसे किडनैप माहिरा ने नहीं करवाया है. पवन कहता है वो अपने बड़े भाई के लिए उसने प्रीता को किडनैप किया है. ये सुनकर प्रीता सोचने लगेगी कि पवन का बड़ा भाई कौन है, जिसके बारे में वो बात कर रहा है. वहीं आने वाले एपसिोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि करण प्रीता को कैसे पवन से बचा पाता है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि करण रिस्पेशन के लिए प्रीता को खोजते हुए कमरे में आता है. उसे आते देख माहिरा अपने सिर पर घूंघट रख लेती है, ताकि करण उसे पहचान नहीं पाती. माहिरा मन ही मन खुश होती है कि वो अब करण की पत्नी के रूप में जानी जाएगी. वहीं पवन प्रीता को उठाकर ले लूथरा हाउस से ले जाता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें