1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert police arrest mahira preeta warns sherlyn to stay away from mahira upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : माहिरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रीता की इस चेतावनी से शर्लिन का हुआ बुरा हाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
instagram

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhayga) इन दिनों काफी दिलचस्प हो गया है. शर्लिन सपना देखती है कि प्रीता को घर से जाने के लिए करण ने कह दिया है और माहिरा से शादी करने के लिए वो तैयार हो गया है. लेकिन ऐसा नहीं होता. माहिरा अपने प्लान में खुद फंस जाती है और पुलिस उसे गिरफ्तार करके ले जाती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता ने ही पुलिस को माहिरा के बारे में बताकर उसे गिरफ्तार किया था. पुलिस ने ही प्रीता को छुड़ाया था. इधर माहिरा प्रीता और सृष्टि को पुलिस स्टेशन में देखकर हैरान रह जाती है. माहिरा कहती है कि प्रीता और करण की शादी नहीं हुई. जिसके जवाब में प्रीता पुलिस को अपनी शादी की तसवीरें दिखाती है औऱ उन्हें माहिरा की सारी बातें बताती है.

प्रीता पुलिस को बताती है कि माहिरा ने करण को नशे की गोलियों खिलाई थी. पुलिस माहिरा की सारी सच्चाई बताती है, जिसके बाद उसे लॉकअप में बंद कर दिया जाता है. शर्लिन जागती है तो उसे पता चलता है कि प्रीता, समीर औऱ सृष्टि भाग गए है. साथ ही ये भी पता चलता है कि माहिरा को पुलिस पकड़कर ले गई.

प्रीता माहिरा को चेतावनी देती है कि उसके और करण की जिंदगी से वो दूर चली जाए. शर्लिन से भी प्रीता कहती है कि वो माहिरा से ना मिलें, नहीं तो उसपर भी वो केस कर देगी. ये सुनकर शर्लिन ड़र जाती है औऱ बिना मिलें माहिरा से भाग जाती है. सृष्टि भी माहिरा को वार्निंग देती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि करण प्रीता से कहता है कि उसे वो माफ कर दें और अपने घर चली जाए. करण कहता है कि अब वो माहिरा से शादी करने वाला है. प्रीता कहती है उसने करण से धोखे से शादी नहीं की. उसने महेश पापा की जान बचाने के लिए करण से शादी की. माहिरा कहती है कि उसने करण को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने उसकी एक ना सुनी.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें