1. home Home
  2. entertainment
  3. kundali bhagya fame shraddha arya to get married to indian navy officer rahul on nov 16 in delhi bud

'कुंडली भाग्य' की Shraddha Arya जल्द बनने जा रही हैं दुल्हन, इस दिन नेवी ऑफिसर संग लेंगी सात फेरे

सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में लीड रोल निभाने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस 16 नवंबर को राहुल संग दिल्ली में शादी करेंगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shraddha Arya
Shraddha Arya
instagram

सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में लीड रोल निभाने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस 16 नवंबर को राहुल संग दिल्ली में शादी करेंगी. हालांकि उनके मंगेतर के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, यह बताया गया है कि राहुल भारतीय नौसेना के एक अधिकारी हैं. ये कपल दिल्ली में शादी के बंधन में बंधेगा. श्रद्धा ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

श्रद्धा आर्या अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर करती हैं. कुंडली भाग्य के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “श्रद्धा ने अपनी शादी के बारे में डिटेल दी है. बहुत से लोग उस लड़के का नाम भी नहीं जानते हैं, वह उनसे कैसे और कब मिली थी. उसने लगभग दो सप्ताह की छुट्टी के लिए आवेदन किया है और मिसेज बनने से पहले कल हमारे साथ अपना आखिरी एपिसोड शूट किया है. इंडस्ट्री से सिर्फ उनके करीबी दोस्तों को ही इन्वाइट किया गया है.”

बता दें कि, श्रद्धा आर्या की पहले 2015 में जयंत नाम के एक एनआरआई से सगाई हुई थी. लेकिन किन्हीं कारणों से दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी. इसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन और वकील आलम सिंह मक्कड़ के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था जब उन्होंने साल 2019 में नच बलिए में हिस्सा लेने का फैसला किया था. हालांकि सीजन खत्म होने के तुरंत बाद वे अलग हो गए.

गौरतलब है कि, श्रद्धा आर्या इस समय एकता कपूर के फेमस शो कुंडली भाग्य में धीरज धूपर के साथ प्रीता के किरदार से लोगों का दिल जीत रही हैं. जब से यह शो लॉन्च हुआ है, तब से रेटिंग चार्ट पर इसे अच्छे नंबर मिल रहे हैं. शो में अंजुम फकीह, मनित जौरा और धीरज धूपर भी हैं.

श्रद्धा आर्या ने नयनतारा के साथ एसजे सूर्या की तमिल फिल्म कलवानिन कधाली में मुख्य भूमिका के साथ अपनी फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. वह मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल जैसे टीवी शो में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. 2019 में, उन्होंने आलम मक्कड़ के साथ नच बलिए 9 में एक प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें