1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya fame preeta aka shraddha arya glamorous photos in bodycon dress pics viral on social media bud

Kundali Bhagya की 'प्रीता' लेटेस्ट तसवीरों में दिखीं बेहद ग्लैमरस, यहां देखें तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Preeta aka Shraddha Arya
Preeta aka Shraddha Arya
instagram

Shraddha Arya latest Photo : टीवी एक्ट्रेसेस आज फिल्म अभिनेत्रियों से किसी भी तरह कम नहीं हैं. वो अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग भी है. सीरियल कुंडली भाग्य की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya )भी उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अक्सर अपने लेटेस्ट तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब उनकी कुछ तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसपर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

श्रद्धा आर्या इन तसवीरों में ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इस तसवीर को sarya.dynasty नामक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. दो तसवीरों को अटैच किया गया है जिसमें एक में वो पोनी टेल हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरे में उन्होंने ओपन हेयर लुक दिया है. उन्होंने हैंडबैग भी ले रखा है.

बता दें कि, कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या सीधी-साधी बहू प्रीता का किरदार निभा रही हैं जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. लेकिन असल जिंदगी में वो काफी स्टाइलिश हैं. श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तसवीरें मौजूद है, जिसपर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. श्रद्धा आर्या वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग नजर आती हैं.

उन्होंने आज अपने दम पर इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया है. क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा आर्या की पहली सैलरी कितनी थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें एक डिटर्जेंट का एड शूट किया था जिसके लिए उन्हें 10,000 रुपये मिली थी.श्रद्धा आर्या की पहली सैलरी 10,000 रुपये थी. इन पैसों से उन्होंने अपनी फैमिली को शानदार लंच करवाया था.

गौरतलब है कि, श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके 3.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ मुंबई से इकोनॉमिक्स की डिग्री हासिल की है. 2005 में वो अपना करियर संवारने मुंबई आ गई थीं. अब वो कुंडली भाग्य से लोगों के दिलों में बस गई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें