1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kk said remove crowd or i wont come out of my car subhalakhmi dey reveals bud

सुभालक्ष्मी डे का खुलासा- भारी भीड़ देखकर अपनी कार से नहीं उतरना चाहते थे सिंगर केके...

लोकप्रिय बॉलीवुड सिंगर केके का मंगलवार (31 मई) को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया. वह कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म कर रहे थे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
singer KK
singer KK
instagram

लोकप्रिय बॉलीवुड सिंगर केके का मंगलवार (31 मई) को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया. वह कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म कर रहे थे जब उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उनकी मृत्यु की खबर के बाद, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कार्यक्रम स्थल पर भारी भीड़ थी और एसी भी काम नहीं कर रहा था.

सुभालक्ष्मी डे ने किया खुलासा

अब केके से ठीक पहले उसी जगह पर प्रस्तुति देने वाली सुभालक्ष्मी डे ने इंडिया टुडे से खास बातचीत में खुलासा किया कि, कैसे गायक ने भारी भीड़ को देखते हुए अपनी कार से बाहर निकलने से इनकार कर दिया था. सुभालक्ष्मी डे ने बताया कि, "केके ने ऑडिटोरियम के बाहर भीड़ देखी, तो पहले तो वह नजरूल मंच पर अपनी कार से बाहर नहीं निकलना चाहते थे."

गाड़ी से नहीं उतरना चाहते थे केके

उन्होंने आगे कहा कि,“केके के आने के समय ऑडिटोरियम के बाहर बहुत ज्यादा भीड़ थी. केके शाम 5.30 बजे पहुंचे थे. पहले तो उन्होंने कहा कि अगर वे भीड़ को हटा नहीं सकते तो 'मैं कार से बाहर नहीं निकलूंगा'"

आयोजकों को मंच की लाइट कम करने को कहा था

सुभालक्ष्मी डे ने आगे दावा किया कि केके ने अपने परफॉरमेंस के दौरान आयोजकों से मंच की रोशनी कम करने के लिए भी कहा था. उन्होंने बताया, “यह स्पष्ट है कि हॉल में ज्यादा भीड़भाड़ होने पर हमें पसीना आता है. एक बार उन्होंने मंच की रोशनी कम करने को कहा. लेकिन, अगर वह कहते कि वह असहज महसूस कर रहे हैं, तो हम शो को रोक देते."

आखिरी मुलाकात की यादें की साझा

सुभालक्ष्मी डे ने केके के साथ अपनी मृत्यु से कुछ क्षण पहले अपनी आखिरी मुलाकात को भी याद किया और खुलासा किया कि कैसे उन्होंने एक सेल्फी भी ली. सिंगर ने बताया, “बाहर से किसी को भी ग्रीन रूम में जाने की अनुमति नहीं थी. मुझे अनुमति थी. उन्होंने मुझसे दो मिनट तक बात की. तब वह बिल्कुल ठीक थे. मैंने उनके साथ सेल्फी भी ली. तब तक उनमें कोई बेचैनी नहीं थी."

मुंबई के वर्सोवा में हुआ अंतिम संस्कार

गौरतलब है कि, केके का अंतिम संस्कार गुरुवार को मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में हुआ. राहुल वैद्य, उदित नारायण, जावेद अख्तर, शंकर महादेवन, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, श्रेया घोषाल, अलका याज्ञनिक, शिल्पा राव और पापोन सहित कई हस्तियों ने गायक को अंतिम सम्मान दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें