1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kishwer merchant reveals walking away from a film after casting couch experience read details bud

किश्वर मर्चेंट ने Casting Couch को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- निर्माता ने कर दी थी ऐसी डिमांड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kishwer Merchant
Kishwer Merchant
instagram

Kishwer Merchant Casting Couch Experience : लोकप्रिय टेलीविजन एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) का 23 सालों से अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतती आ रही हैं. उन्होंने टेलीविजन शो में कई बहुमुखी भूमिकाएँ निभाई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में किश्वर ने इस बारे में बात की कि वह क्यों ज्यादातर टीवी के किरदारों से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने इस दौरान खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच का बुरा अनुभव भी साझा किया, जिसने उन्हें फिल्म छोड़ने को मजबूर किया.

ईटाइम्स से बात करते हुए किश्वर ने कहा, 'फिल्मों में छोटी भूमिकाएँ किसी उद्देश्य को पूरा नहीं करती हैं. वो टीवी भूमिकाएँ निभाना जारी रखेंगी क्योंकि उन्हें लगता है कि यह एक और पहचान देता है. फिल्मों के लिए वो कुछ मीटिंग के लिए गई थी, लेकिन वो जानती थीं कि उनके पास बॉलीवुड का चेहरा नहीं है, न ही वह बिकनी पहनने में सहज थी.'

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है? इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने एक बार इसका सामना किया था. किश्वर ने कहा कि उनकी मां भी उनके साथ एक मीटिंग में गई थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, "मुझे बताया गया था कि मुझे एक्टर के साथ हमबिस्तर होने के लिए कहा गया था. मैंने विनम्रता से इस प्रपोजल को ठुकरा दिया था और हम वहां से चले गए, ”हालांकि उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया क्योंकि वो कौन थे, बस इतना कहा कि एक्टर और निर्माता बहुत बड़े नाम थे.

हालांकि किश्वर ने कहा कि वह यह नहीं कहेंगी कि हमेशा ऐसा ही होता है. उन्होंने कहा, " इंडस्ट्री बदनाम है लेकिन हर इडस्ट्री में ये चीजें होती है." बता दें कि किश्वर ने सुयश राय संग शादी की है. वो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. किश्वर ने कुछ महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की है. उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कुछ प्यारी तसवीरें शेयर की थी.

गौरतलब है कि किश्वर मर्चेंट ने हिप हिप हुर्रे में नोनी की भूमिका निभाने से लेकर कई लोकप्रिय टीवी शो जैसे मिले जब हम तुम, काव्यांजलि, प्यार की ये एक कहानी, कैसी ये यारियां जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. फिल्मों की बात करें तो वह भेजा फ्राई 2 और हम तुम और शबाना में नजर आई थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें