1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 12 shivangi joshi returns to mumbai this contestant wildcard entry in rohit shetty show dvy

Khatron Ke Khiladi 12: इस कंटेस्टेंट की होगी वाइल्डकार्ड एंट्री! शिवांगी जोशी का नाम लिस्ट में नहीं शामिल

खतरों के खिलाड़ी 12 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो शो से बाहर हो चुके प्रतीक सहजपाल की की वाइल्डकार्ड एंट्री हो सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Khatron Ke Khiladi 12
Khatron Ke Khiladi 12
instagram

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 को लेकर हर दिन सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की खबरें आती रहती है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि शो से शिवांगी जोशी, अनेरी वजानी, प्रतीक सहजपाल बाहर हो गए थे. हालांकि ऐसा खबरों में बताया गया था कि शिवांगी की वाइल्डकार्ड एंट्री होगी. लेटेस्ट अपडेट की मानें तो प्रतीक की वाइल्डकार्ड एंट्री होगी.

खतरों के खिलाड़ी 12 एलिमिनेशन

खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग केपटाउन में हो रही है. प्रतीक सहजपाल के एलिमिनेशन की खबर जानकर फैंस काफी उदास हो गए थे. अब khatronkekhiladi12.tazakhabar_ नाम के इंस्टा पेज ने बताया कि प्रतीक की वाइल्डकार्ड एंट्री हो सकती है. इसके मुताबिक एक्टर शो के कंटेस्टेंट के द्वारा शेयर किए गए वीडियोज औऱ रील्स में दिख रहे है.

खतरों के खिलाड़ी 12 में वाइल्डकार्ड एंट्री

इस पोस्ट के मुताबिक प्रतीक सहजपाल खतरों के खिलाड़ी 12 में वाइल्डकार्ड एंट्री हो गई. हालांकि इसने ये भी बताया है कि ये कंफर्म नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया था कि शिवांगी जोशी की वाइल्डकार्ड एंट्री होगी. लेकिन वो भारत वापस आ चुकी है. इससे ये जाहिर होता है कि उनकी शो में वापसी नहीं हो रही. बता दें कि अनेरी वजानी भी वापस इंडिया आ चुकी है.

प्रतीक सहजपाल का पोस्ट

हाल ही में प्रतीक सहजपाल ने अपने ट्विटर पर कुछ लाइन्स शेयर किया था. इसमें लिखा था, रोकना चाहे थामना चाहे, रेत किसी के हाथ ना आए. खुशी जो दे रूह को सुकून, हमेशा दिल की ही सुनी है दिल के सुन के यहां तक आया हूं. इस पोस्ट को उनके फैंस उनके शो से बाहर जाने को लेकर कनेक्ट कर रहे थे.

खतरों के खिलाड़ी 12 में अब जन्नत जुबैर, राजीव अदतिया, मिस्टर फैसू, रुबीना दिलाइक, सृति झा, चेतना पांडे, तुषार कालिया, फैसल शेख, कनिका मान और मोहित मलिक शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें