1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 10 winner karishma tanna and pearl v puri breakup rumors here is the reason bud

'खतरों के खिलाड़ी' विनर करिश्मा तन्ना का पर्ल वी पुरी से हुआ ब्रेकअप, क्‍या ये है वजह!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
karishma tanna and pearl v puri breakup
karishma tanna and pearl v puri breakup
Photo: instagram

Karishama Tanna Break Up: ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की विनर और मशहूर टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. करिश्‍मा तन्‍ना सीरीयल ‘नागिन 3’ के लीड एक्‍टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के साथ अपने रिश्ते को लेकर पिछले काफी सालों से खबरों में रहीं. दोनों की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरीं. वहीं अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों के ब्रेकअप (Breakup) को लेकर दावे किए जा रहे हैं.

करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी एकदूसरे को पिछले पांच साल से जानते हैं. दोनों ही एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 3’ का हिस्सा रह चुके हैं. इसी दौरान दोनों के रिश्ते की खबरों ने जोर पकड़ा था. हालांकि दोनों ने हमेशा ही एकदूसरे को अपना अच्‍छा दोस्‍त बताया.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, करिश्मा तन्ना और पर्ल ने काफी समय तक एकदूसरे को डेट किया. अब वेबसाइट के मुताबिक, करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी का 2 महीने पहले ही ब्रेकअप हुआ है. इसकी वजह के बारे में बताया जा रहा है कि 36 वर्षीया करिश्‍मा तन्‍ना जल्‍द से जल्‍द शादी करना चाहती हैं लेकिन पर्ल इसके लिए तैयार नहीं है. ऐसे में इस रिश्‍ते का कोई भविष्‍य न दिखने की वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला किया.

हालांकि, फैंस पर्ल वी पुरी और करिश्मा तन्‍ना की तरफ से आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है. क्‍योंकि दोनों चर्चित स्‍टार्स ने डेटिंग की खबरों को महज अफवाह बताया था और हमेशा से इस बात पर जोर दिया कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. फिलहाल इस बारे में दोनों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

करिश्मा तन्‍ना ने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर बनी हैं. इस बारे में बात करते हुए करिश्‍मा तन्‍ना ने प्रभात खबर से खास बातचीत में कहा था,' ऐसा तय तो नहीं किया लेकिन हां कोशिश पूरी करूंगी. ये जरूर सोचा था. हां ये मेरा पहला रियलिटी शो है. जो मैंने जीता है तो बहुत खुश हूं कि आखिरकार मैंने अपनी मेहनत और हौसलों से जीत ही लिया. खतरों के खिलाड़ी में पिछले 5 साल से कोई महिला प्रतियोगी विनर नहीं रही हैं तो ये बहुत खास है.' करिश्‍मा ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' अपने करियर की शुरुआत की थी.

वहीं पर्ल वी पुरी को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है. स्‍पॉटब्‍वॉय ने एक सूत्र के हवाले से लिखा,' मेकर्स पर्ल वी पुरी को शो में लाने के लिए काफी उत्सुक हैं और उन्हें मनाने के लिए उन्होंने 5 करोड़ की आकर्षक राशि की पेशकश की है. हालांकि, अभिनेता ने अभी तक हां नहीं कहा है और इस पर विचार कर रहे हैं. उनके पास कई प्रोजेक्‍ट्स है.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें