15.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनKatha Ankahee: सीरियल के ऑफ एयर होने पर वियान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ईमानदारी से कहूं तो ये सच...

Katha Ankahee: सीरियल के ऑफ एयर होने पर वियान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ईमानदारी से कहूं तो ये सच…

Katha Ankahee Off-Air Update: अदिति शर्मा और अदनान खान इस समय छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सितारों में से हैं. जहां कहा जा रहा था कि शो में जल्द ही लीप आने वाला है. वहीं अब खबरें आई कि सीरियल बंद होने वाला है. अब शो के लीड एक्टर अदनान खान ने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

Katha Ankahee Off-Air Update: सुंजॉय वाधवा के स्फीयर ऑरिजिंस द्वारा निर्मित, कथा अनकही का प्रीमियर पिछले साल दिसंबर में सोनी टीवी पर हुआ था. क्रमशः वियान और कथा की मुख्य भूमिकाओं में अदनान खान और अदिति शर्मा की विशेषता वाला यह डेली सोप तुर्की सीरीज वन थाउज़ेंड एंड वन नाइट्स का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जो अरेबियन नाइट्स की कालातीत कहानियों से रचनात्मक संकेत लेता है. इस सीरियल को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था और कई हफ्ते तक ये टीआरपी रिपोर्ट पर नंबर वन ट्रेंड कर रही थी. जहां अदिति ने 2004 में ZEE TV के इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज से अपनी शुरुआत की, वहीं अदनान की टेलीविजन यात्रा 2014 में शुरू हुई जब वह स्टार प्लस के अर्जुन में दिखाई दिए. कथा अनकही में, अदिति शर्मा ‘कथा सिंह’ की भूमिका निभाती हैं. सीरियल में वह सिंगल मदर का कैरेक्टर प्ले करती है. उनके जीवन में सबसे कठिन चुनौती तब आती है, तब उसे पता चलता है कि उसके बेटे आरव को ब्लड कैंसर है. व्यापक चिकित्सा खर्चों से जूझने और अपने ससुराल वालों से कोई सहायता न मिलने के कारण, कथा खुद को एक महत्वपूर्ण चौराहे पर पाती है. दूसरी ओर, अदनान खान वियान रघुवंशी की भूमिका निभाते हैं. सीरियल में वह एक सफल बिजनेसमैन है, जो अपने पिता के त्याग के भावनात्मक घावों के बोझ तले दबा हुआ है. इस दर्दनाक अनुभव ने वियान को भावनात्मक रूप से गहरा आघात पहुंचाया है, जिससे वह महिलाओं के प्रति एक अच्छी धारणा नहीं रखता है. बीते दिनों खबरें आई कि ये सीरियल ऑफ एयर होने जा रहा है. जिसके बाद दर्शक काफी ज्यादा दुखी हो गए.

क्या कथा अनकही ऑफ-एयर हो जाएगी?

अब तक, कथा अनकही को दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रिया मिली है और इसके पास एक वफादार फैन आधार है. इस शो को अक्सर इसके वास्तविक और भरोसेमंद किरदारों के लिए सराहा जाता है. इस साल दिसंबर में, यह टीवी पर एक सफल वर्ष पूरा करने के लिए तैयार है. हालांकि इन दिनों टीवी शो कुछ महीनों के भीतर बंद हो जाते हैं, कई हालिया रिपोर्टों से पता चला है कि रोमांटिक ड्रामा जल्द ही समाप्त हो सकता है. ऐसी अफवाहें हैं कि चैनल आने वाले महीनों में कथा अनकही को बंद करने की योजना बना रहे हैं और इसका टाइम स्लॉट सोनी टीवी के आगामी नाटक, जिसका नाम दबंग है, लेगा. हालांकि निर्माताओं ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है.

https://www.instagram.com/p/CvB-fhUOe47/

कथा अनकही की ऑफ-एयर अफवाहों पर अदनान खान की प्रतिक्रिया

कथा अनकही के मुख्य अभिनेता अदनान खान ने आखिरकार शो के अंत की ओर इशारा करने वाली चल रही अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. लगातार अफवाहों से परेशान होकर अभिनेता ने इंडिया फोरम से कहा, “मुझे समझ नहीं आ रहा कि यह खबर कहां से आ रही है? यह एक साल से अधिक समय से चल रहा है. एक साल से इसे सुन रहा हूं. ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता ऐसा कुछ भी नहीं. हमें सूचित नहीं किया गया है. अभी तो शो ने लीप लिया है. ऐसा कैसे हो सकता है?” बता दें कि हाल ही में शो को और भी ज्यादा मजेदार बनाने के लिए इसमें लीप लिया गया है.

https://www.instagram.com/p/CrVUdSFtC6x/
Also Read: Katha Ankahee Off Air: बंद होने जा रहा है कथा और वियान का पॉपुलर सीरियल, इस दिन टीवी पर आएगा आखिरी एपिसोड

अदिति देव शर्मा ने लीप को लेकर कही थी ये बात

कथा अनकही के लीप को लेकर भी कई तरह की बातें बीते दिनों सोशल मीडिया पर चल रही थी. जिसके बाद शो की मेन लीड अदिति देव शर्मा ने चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने पिंकविला संग बात करते हुए कहा, “ठीक है, कुछ भी नहीं हुआ है हमें आधिकारिक तौर पर सूचित किया गया है, लेकिन, मुझे पता है कि हम टाइम-लैप्स के लिए जाएंगे.” वहीं प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, “चूंकि कथा अनकही एक तुर्की नाटक 1001 नाइट्स का रीमेक है, इसलिए निर्माताओं ने मूल स्रोत से कहानी को समाप्त कर दिया है और इस तरह शो को ताजगी के साथ आगे ले जाने की योजना बनाई है.” इसी वजह से शो में लीप आने की उम्मीद है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें