1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kasauti zindagi kay 2 fame parth samthaan on participation in salman khan bigg boss 15 actor says this dvy

Kasauti Zindagi kay फेम पार्थ समथान सलमान खान के शो Bigg Boss 15 का होंगे हिस्सा? एक्टर ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
parth samthaan in bigg boss 15
parth samthaan in bigg boss 15
instagram

Kasauti Zindagi kay 2 fame parth samthaan in bigg boss 15: एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindagi kay 2) में अनुराग बासु के किरदार से पार्थ समथान (Parth Samthaan) काफी फेमस हुए हैं. पार्थ कुछ समय पहले ही वेब सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं में नजर आए थे. सीरीज को फैंस ने काफी पसन्द किया था. अब एक्टर को लेकर खबरें आ रही थी कि वो बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने वाले है. इस पर पार्थ ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

दरअसल, पार्थ समथान को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थी कि वो सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि मेकर्स ने पार्थ को शो के लिए अप्रोच किया है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. एक्टर ने इसपर बात की. पार्थ ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया, जिसमें उन्होंने ऐसी खबरों को महज अफवाह बताया.

पार्थ ने कहा कि ये सारी खबरें झूठी हैं औऱ वो बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं. बता दें कि इस समय पार्थ विदेश में है और खुद के साथ वहां क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है. वहीं, पिछले बारे वो ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 की वेब सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं में दिखे थे. शो में शो में पत्रलेखा, अर्शीन मेहता, अर्सलान गोनी जैसे अन्य कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई थी.

बता दें कि पार्थ समथान फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. एक्टर ने कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग बासु के रोल से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था. पार्थ ने शो के बदौलत खूब नाम कमाया और इन दिनों वो एक और वेब सीरीज को लेकर बिजी चल रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें