1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karan johar koffee with karan season 7 to premiere on july 7 details here bud

Koffee With Karan 7: इस दिन से शुरू होगा करण जौहर का शो, प्रोमो शेयर कर लिखा- अंदाजा लगाइए कौन?

फिल्म निर्माता करण जौहर के लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण' के सातवें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Koffee With Karan 7
Koffee With Karan 7
instagram

Koffee With Karan 7: फिल्म निर्माता करण जौहर के लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण' के सातवें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. प्रशंसक जानने के लिए उत्सुक हैं इस सीजन शो में कौन कौन से सेलेब्स नजर आनेवाले हैं. वहीं अब इस शो को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आई है. यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सात जुलाई से प्रसारित होगा.

7 जुलाई से शुरू होगा करण का शो

करण जौहर ने रविवार को ट्विटर पर यह घोषणा की. उन्होंने लिखा, ‘‘अंदाजा लगाइए, कौन वापस आ रहा है? कॉफी विद करण सीजन 7 इस बार गर्मागर्म कॉफी के साथ सात जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होगा.'' उन्होंने लोकप्रिय शो के पिछले सीजन का एक वीडियो भी साझा किया.

इस बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहा वापस

करण ने कहा, ‘‘सीजन 7 के साथ ‘कॉफी विद करण' इस बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वापस आ गया है. यह पहले से और बड़ा, बेहतर और ज्यादा सुंदर होने जा रहा है. कृपया देखते रहें.'' फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप शर्त लगा सकते हैं कि मैं इस शो का सबसे बड़ा प्रशंसक हूं, भले ही नेटिज़न्स टीवी शो को कोई भाई-भतीजावाद और नाटक कहें. मेरा मतलब है कि आगे बढ़िए और लाइट में आइए.

रणबीर कपूर शो में नहीं आएंगे

इस बीच फैंस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शो में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि करण ने तब से खुलासा किया है कि रणबीर शो में नहीं आएंगे. करण ने खुलासा किया कि रणबीर ने उनसे क्या कहा, "मैं आपके शो पर नहीं आ रहा हूं. वह ऐसा है कि मुझे इसके लिए बहुत लंबे समय तक कीमत चुकानी पड़ेगी. मैं आपसे प्यार करता हूं और मैं आपसे आपके घर पर मिलूंगा और आपसे बात करूंगा. आप मुझे घर पर कॉफी दो. लेकिन प्लीज मैं शो के लिए नहीं आ रहा हूं."

2004 में पहली बार हुआ था प्रसारित

गौरतलब है कि, यह शो पहली बार साल 2004 में टीवी चैनल स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित हुआ था. 2019 तक छोटे पर्दे पर इसके छह सीजन प्रसारित किए जा चुके हैं. वहीं, फिल्मी करियर की बात करें तो करण के निर्देशन में बन रही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. उन्होंने निर्देशक के रूप में अपने अगले प्रोजेक्ट ‘एक्शन फिल्म' की भी घोषणा की है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें