20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरThe Kapil Sharma Show: इस सिगिंग रियेलिटी शो में रिजेक्ट हो गये थे कपिल शर्मा, खुद किया खुलासा

The Kapil Sharma Show: इस सिगिंग रियेलिटी शो में रिजेक्ट हो गये थे कपिल शर्मा, खुद किया खुलासा

कपिल शर्मा ने कहा, "मैंने एक सीजन के दौरान 'इंडियन आइडल' के ऑडिशन दिए हैं. ऑडिशन अमृतसर में हुए थे और मेरा सेलेक्शन नहीं हुआ था. तब हमारे इलाके में 'इंडियन आइडल' की कॉपी 'आवाज पंजाब दी' हुआ था, जहां मेरा सेलेक्शन हुआ था."

कपिल शर्मा का मशहूर एंटरटेनमेंट शो द कपिल शर्मा शो अपने नए सीजन के साथ लौट आया है. इस बार शो के कलाकारों में बड़े बदलाव हुए हैं और कई नए चेहरों ने एंट्री ली है. अर्चना पूरन सिंह द कपिल शर्मा शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर मौजूद हैं. इस वीकेंड शो में रियेलिटी शो इंडियन आइडल 13 के जज मौजूद रहेंगे. कपिल शर्मा को भी सिगिंग का शौक है और उन्हें अक्सर शो में गाते हुए देखा गया है. वहीं मेहमानों ने कॉमेडियन की गायकी की सराहना भी की है.

इंडियन आइडल में दिया था ऑडिशन

कपिल शर्मा ने हाल ही में खुलासा किया कि, उन्होंने एक बार सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के लिए ऑडिशन दिया था. उन्होंने आवाज पंजाब दी जैसे अन्य रियलिटी शो में अपनी किस्मत आजमाने के बारे में बात की, जिसमें उन्हें सेलेक्ट भी किया गया था लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें इंडियन इंडियन आइडल के लिए शॉर्टलिस्ट नहीं किया गया. इंडियन आइडल 13 के जज उनके इस खुलासे से चौंक गए थे.

इंडियन आइडल 13 होंगे इस वीकेंड के मेहमान

मेहमानों और इंडियन आइडल 13 के जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के अलावा कंटेस्टेंट विनीत सिंह, ऋषि सिंह, नवदीप वडाली और संचारी सेनगुप्ता के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने उन्हें बताया कि अपने शुरुआती दिनों में वो रियेलिटी शो में हिस्सा लेते थे, इस उम्मीद के साथ वो शायद इसके लिए सेलेक्ट हो जायें.

कपिल शर्मा ने द लाफ्टर चैलेंज को चुना

कपिल शर्मा ने कहा, “मैंने एक सीजन के दौरान ‘इंडियन आइडल’ के ऑडिशन दिए हैं. ऑडिशन अमृतसर में हुए थे और मेरा सेलेक्शन नहीं हुआ था. तब हमारे इलाके में ‘इंडियन आइडल’ की कॉपी ‘आवाज पंजाब दी’ हुआ था, जहां मेरा सेलेक्शन हुआ था.” बता दें कि, कपिल शर्मा को उसी समय रियलिटी सीरीज द लाफ्टर चैलेंज के लिए भी चुना गया था, जो कॉमेडी पर बेस्ड है. उन्होंने द लाफ्टर चैलेंज लेने का फैसला किया जिसने उन्हें नाम और प्रसिद्धि दिलाई.

Also Read: Bigg Boss 16 : दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं अब्दु रोजिक, इतनी है नेटवर्थ
ज़्विगाटो में नजर आयेंगे कपिल शर्मा

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा की आनेवाली फिल्म ज़्विगाटो है जिसमें वो शाहाना गोस्वामी संग नजर आनेवाले हैं. इसके ट्रेलर को प्रशंसकों की तारीफ मिली है. नंदिता दास द्वारा निर्देशित, फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल में सफलतापूर्वक वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था. फिल्म के लिए कपिल ने अपनी कॉमिक इमेज छोड़ी. फिल्म एक डिलीवरी बॉय की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें