1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma on wheelchair video viral on social media comedy king reveal reason behind this div

इस वजह से कपिल शर्मा को बैठना पड़ा था व्हीलचेयर पर, कॉमेड़ी किंग ने बताई ये वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kapil Sharma on wheelchair
Kapil Sharma on wheelchair
instagram

Kapil Sharma on wheelchair : बीते सोमवार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इन तसवीरों में कपिल व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए थे. इस दौरान पैपराजी ने जब उनसे उनके हाल के बारे में पूछा तो वो काफी भड़क गए थे. यहां तक की वो फोटोग्राफर्स को पीछे हटने को कहकर 'उल्‍लू का पट्ठा' कहकर बुलाते नजर आए. हालांकि अब इस बात का खुलासा हो गया है कि आखिर कपिल शर्मा क्यों व्हीलचेयर पर बैठे थे.

कपिल शर्मा ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि, उन्हें बैक इंजरी हुई है. जिसकी वजह से व्हीलचेयर पर बैठना पड़ रहा है. उन्होंने कहा, 'मैं ठीक हूं, बस बैक में थोड़ी इंजरी हो गई थी.' कपिल ने कहा, 'जिम में थोड़ी चोट लग गई थी, हालांकि मैं ठीक हूं.'

गौरतलब है कि बीते सोमवार कपिल शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहना था और ब्लैक कलर का मास्क ही लगाया हुआ था. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एयरपोर्ट पर कपिल सभी फोटोग्राफर्स से कहते हैं, 'चलो यहां से निकलो सभी.' इसके बाद जब फोटोग्राफर्स साइड हो जाते हैं तो कपिल कहते हैं 'उल्लू के पट्ठे.'

हालांकि उनको व्हीलटचेयर पर बैठे देख फैंस काफी परेशान हो गए थे और जानना चाह रहे थे कि उन्हें क्या हुआ है. दूसरी तरफ मीडिया यूजर्स उनके इस बर्ताव से नाराज भी हुए थे. बता दें कि हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने हैं. इसकी जानकारी कपिल ने खुद फैंस के साथ शेयर की थी. उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने और गिन्नी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को काफी सीक्रेट ही रखा था. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि उनका शो क्यों ऑफ एयर हो रहा है. जब एक फैन ने उनसे ये सवाल किया तो कपिल ने बताया कि शो इसलिए ऑफएयर हो रहा है जिससे वो अपनी पत्नी और होने वाले बच्चे के साथ ज्यादा वक्त बिता सकें.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें