1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma nervous in front of nita ambani got revenge against harbhajan singh bud

नीता अंबानी के सामने 'गरीबों वाले जोक्स' सुनाकर नर्वस हो गये थे कपिल शर्मा, हरभजन सिंह से लिया था बदला!

नेटफ्लिक्स के लिए अपने पहले स्टैंडअप स्पेशल में आई एम नॉट डन स्टिल टाइटल से कॉमेडियन कपिल शर्मा ने नीता अंबानी और मुंबई इंडियंस के सामने कॉमेडी का वो किस्सा सुनाया जब उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Nita Ambani and Kapil Sharma
Nita Ambani and Kapil Sharma
instagram

नेटफ्लिक्स के लिए अपने पहले स्टैंडअप स्पेशल में आई एम नॉट डन स्टिल टाइटल से कॉमेडियन कपिल शर्मा ने नीता अंबानी और मुंबई इंडियंस के सामने कॉमेडी करने का वो किस्सा सुनाया जब उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. कपिल ने कहा कि इस पर्सनल शो के बाद क्रिकेटर हरभजन सिंह द्वारा उनकी परफॉरमेंस के बारे में कमेंट करने के बाद वो शर्मा से इस मैदान से बाहर हो गए थे. उन्होंने कहा कि द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जीतने के बाद उन्हें शो के ऑफर मिलने लगे. उन्होंने कहा "आप फेमस लोगों के आसपास होने लगते हैं."

सिर्फ 15 लोग मौजूद थे

हरभजन सिंह द्वारा मुंबई इंडियंस के लिए एक निजी कार्यक्रम आयोजित करने की कहानी को याद करते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “मैं कार्यक्रम स्थल पर गया. वहां सिर्फ 15 लोग थे. सचिन तेंदुलकर, सनथ जयसूर्या, नीता अंबानी, भारत की सबसे अमीर पत्नी, मेरा मतलब है, भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन की पत्नी. और उनके सामने वो आदमी खड़ा था जिसने अभी-अभी अपने ईनाम से टीडीएस काट लिया था.”

अमीरों की अपनी दुनिया होती है

कपिल ने आगे कहा, "मेरे सारे चुटकुले गरीब लोगों के बारे में थे. अमृतसर में कैसे हम पूरियां और छोले और चीजें खाते हैं. नीता अंबानी मेरी तरफ देख रही थीं, सोच रही थीं, 'ये कौन से देश से हैं? गरीब क्या है?’ मैं मजाक के बाद मजाक कह रहा हूं, लेकिन उनतक कुछ भी नहीं पहुंच रहा था. अमीरों की अपनी दुनिया होती है. उनकी उंगलियों पर स्टोन होते हैं और वो हमारी किडनी में होता है. आप हंस रहे हैं, लेकिन उनके साथ ऐसा कुछ भी नहीं.”

हरभजन सिंह के कमेंट से शर्मिंदा हुए कपिल शर्मा

कपिल ने कहा कि इस कॉमेडी के बाद वह शर्मिंदा थे, हालांकि उन्हें डिनर के लिए इन्वाइट किया गया था. हरभजन सिंह ने मजाक में कहा, 'तनावग्रस्त' थे क्योंकि वह कपिल को परफॉमेंस के लिए इन्वाइट करने के बाद अपनी प्रतिष्ठा को लेकर थोड़े चिंता में थे. जब वो खाना खा रहे थे, तो क्रिकेटर आये और कपिल से कहा, “तुम्हें पता है, मैंने तुम्हें टीवी पर देखा है. आप वहां कमाल करते हैं. लेकिन जब यह लाइव होता है, तो यह थोड़ा सा होता है... आप जानते हैं?"

हरभजन से ऐसे लिया बदला!

कपिल ने कहा कि, यह आखिरी था. जब हरभजन दूसरी तरफ देख रहे थे तो मैं वहां से तुरंत बाहर निकल गया. कुछ दिनों बाद हरभजन को एक मैच में कई छक्के लगे. कपिल विरोध नहीं कर सके. उन्होंने उन्हें मैसेज किया, “पाजी, कभी-कभी एक आदमी नेट्स में कमाल का खेलता है. लेकिन जब यह टीवी पर होता है... आप जानते हैं?"

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें