1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kajal aggarwal shares romantic photo with husband honeymoon pics viral actress looking bold in backless gown fans comment bud

हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल, पति संग शेयर की ये रोमांटिक तसवीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kajal Aggarwal honeymoon photos
Kajal Aggarwal honeymoon photos
instagram

Kajal Aggarwal honeymoon photos : साउथ की जानीमानी एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने 30 अक्टूबर को गौतम कीचलू संग शादी की है. काजल और गौतम फिलहाल अपने हनीमून के लिए मालदीव में हैं. अब वहां से दोनों की बेहद खूबसूरत तसवीरें सामने आई है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तसवीरों में काजल रेड बैकलेस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

काजल अग्रवाल एक तसवीरें में गौतम संग रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं. काजल ने खुद यह तसवीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर शेयर की है. इन तसवीरों पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' आप दोनों को शादी की बधाई.' एक यूजर ने लिखा,' समुद्र के किनारे आप दोनों कमाल लग रहे हैं.' कई तसवीरों में काजल समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

@conrad_maldives you beauty 😍

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

अभी क्‍यों लिया शादी का फैसला

काजल ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि उन्‍होंने इस समय शादी करने का फैसला क्यों लिया. एक्‍ट्रेस ने कहा, लॉकडाउन के दौरान जब हम दोनों एकदूसरे से मिल नहीं पाए. तब हमें ऐसा लगा कि हमें साथ रहना है. जब गौतम ने मुझे प्रपोज किया तो वह वाकई मेरे लिए खास था. उनकी बातों ने मेरा दिल छू लिया. उन्‍होंने अपनी फीलिंग्स सच्चाई के साथ बयां की. इसके बाद मैंने तय किया कि मैं गौतम के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं.'

20 कारीगर में मिलकर बनाया काजल का लहंगा

काजल अपने वैडिंग डे पर डिजाइनर अनामिका खन्ना के लहंगे में नजर आईं. उनके लहंगे में जरदोजी की कढ़ाई की गई थी, जिसमें फ्लोरल पैर्टन का डिजाइन किया गया. इसके साथ लहंगे में रंग-बिरंगे मोटिफ (Motif) के साथ मोती लगाए गए थे. इस लहंगे को बनाने में 20 कारीगर करीब एक महीने से लगे हुए थे.

कौन हैं गौतम कीचलू

काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है. वो इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं. गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की मुलाकात कैसे हुई इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें