1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jug jugg jeeyo vishal singh accused karan johar of stealing the script says chote seher se hu to log daba denge slt

करण जौहर पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाने वाले विशाल सिंह का दो टूक, बोले-छोटे शहर से हूं तो लोग दबा देंगे

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म जुग जुग जियो पर रांची के रहने वाले चार्टेड अकाउंटेड विशाल सिंह ने चोरी का आरोप लगाया है. उन्होंने इसपर अब अपनी बात रखी हैं.

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Karan Johar Controversy
Karan Johar Controversy
Instagram

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) पर रांची के रहने वाले चार्टेड अकाउंटेड विशाल सिंह ने चोरी का आरोप लगाया है. इस विवाद पर विशाल सिंह अपना पक्ष रखते हुए कहते हैं कि मैंने स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में शेयर किया है. अभी ज्यादा मैं इस पर बात नहीं कर पाउंगा. वजह आपको पता ही है. मैं कुछ दिनों में इस पर विस्तार से बात कर पाऊंगा. मेरी टीम और लॉयर इस पर काम कर रही है. देखते हैं क्या हो सकता है. जुग जुग जियो की रिलीज पर स्टे आर्डर लगाने की बात पर विशाल कहते हैं कि अभी कुछ भी पता नहीं है. क्या होगा ? कैसे होगा?

ये लड़ाई फैसले तक जायेगी इतना जरूर बता सकता हूं?

इंडस्ट्री से अपने जुड़ाव की जानकारी देते हुए विशाल जानकारी बताते हैं कि फिल्म जज्बा का क्रिएटिव प्रोड्यूसर रह चुका हूं. मैं चार्टेड एकाउंटेड हूं. बहुत सारे प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के साथ क्रिएटिव लेवल पर काम किया है.. प्रैक्टिकली पूरी इंडस्ट्री मुझे जानती है. मैं लेखक नहीं हूं, लेकिन अपने आईडिया पर जरूर काम करवाता रहता हूं. छोटे शहर से हूं, तो आईडिया थोड़ा हमारे पास अलग तरह का रहता है. बम्बई में रहकर तो ये आईडियाज आते नहीं हैं. बहुत सालों से बहुत सारी स्टोरी पर काम चल रहा था. उसमें से एक वो भी स्टोरी थी. जिस पर धर्मा ने फिल्म बना ली. रांची में रहता हूं. रांची से मुंबई काम करता हूं. इंडस्ट्री को मेरी ज़रूरत है और इस इंडस्ट्री से मुझको बहुत लगाव है. अब छोटे शहर का हूं तो इसका मतलब ये नहीं कि कोई भी दबा देगा. आदमी बड़ा छोटा नहीं होता है सच बड़ा छोटा होता है.

विशाल ने कही ये बात

मौजूदा समय में विशाल को इंडस्ट्री कितना सपोर्ट कर रही हैं. इस पर वे कहते हैं कि इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट मिल रहा है. आप देखिये राइटर मयूर पूरी ने खुलकर इसके बारे में लिखा है. वो बड़े लेखक हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है. हमारी 15 साल की दोस्ती है. यह पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं हो रहा है. बहुत लोग पीछे से भी सपोर्ट कर रहे हैं. आपको यकीन नहीं होगा कि इंडस्ट्री में इतने सालों में जो लोग भी मुझे जानते हैं. एक आदमी ऐसा नहीं होगा, जिसका फोन नहीं आया है, बात सही गलत की है तो सपोर्ट सही को ही जाएगा.

स्क्रिप्ट चोरी की बात है पुरानी

इंडस्ट्री में स्क्रिप्ट चोरी की बात नयी नहीं है. विशाल इससे परिचित हैं. वे स्वीकारते हुए कहते हैं कि ये सब तो छोटी छोटी चीजें होती रहती हैं. कुछ एक लोग की वजह से इंडस्ट्री से मेरा लगाव और विश्वास कम नहीं हो जाएगा. मेरे कारण इंडस्ट्री के लोग रांची आते रहे हैं. संजय गढ़वी जिन्होंने धूम बनायीं है. वे भी आये थे . झारखंड को इंडस्ट्री से जोड़ रहा हूं, बहुत बड़ा विजन है. यहां पर लोगों को लेकर आना है. काम करवाना. यहां के लोगों के लिए भी रोजगार क्रिएट करना है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें