1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jersey box office collection day 3 shahid kapoor mrunal thakur film fall down over kgf 2 slt

Jersey Box Office Collection Day 3: शाहिद कपूर की जर्सी ने KGF 2 के सामने टेके घुटने, तीसरे दिन इतनी कमाई

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' 22 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई. फिल्म पहले ही वीकेंड में सुस्त पड़ गई है. फिल्म ने तीसरे दिन 3 करोड़ की कमाई की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jersey Box Office Collection Day 3
Jersey Box Office Collection Day 3
Instagram

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' आखिरकार 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म की शुरुआती कमाई उम्मीद से काफी कम रही और इसकी वजह साउथ फिल्म केजीएफ 2 को माना जा रहा है. केजीएफ चैप्टर 2 का क्रेज दर्शकों को कम होता जा रहा है. पहले वीकेंड में फिल्म ने काफी कम का बिजनेस किया. तीसरे दिन मूवी ने 5 करोड़ का कलेक्शन किया.

जर्सी बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन

शाहिद कपूर अभिनीत जर्सी ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की. इसने 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, तीसरे दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपये की कमाई की. यह स्पष्ट है कि निर्देशक प्रशांत नील की KGF: अध्याय 2 ने शाहिद की फिल्म के नंबरों को प्रभावित किया. रमेश बाला ने ट्वीट किया, "24 अप्रैल रविवार के शुरुआती अनुमान - हिंदी फिल्मों के लिए अखिल भारतीय नेट .. 1. # KGFChapter2 - 25 करोड़ 2. # जर्सी - 5 करोड़." इस बीच, रिपोर्टों के अनुसार, रविवार, 24 अप्रैल को जर्सी में कुल 24.21 प्रतिशत हिंदी अधिभोग था.

जर्सी इसी शीर्षक की नानी की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है. शाहिद ने एक इंटरव्यू में फिल्म और चरित्र अर्जुन तलवार के प्रति अपने दृष्टिकोण के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "हमने जो फिल्म देखी, उससे हम सभी ने प्रेरित महसूस किया. हम इसे एक अलग दर्शक वर्ग तक ले जाना चाहते थे. हमने इसे फिर से खोजा और मैंने उस चरित्र को हर तरह से अपना बना लिया है और मेरे पास पूर्ण स्वामित्व है और मैं हूं उनके बारे में बहुत ही अधिकार है, लेकिन नानी द्वारा निभाया गया किरदार उनका पहला था. इसलिए, वह सम्मान हमेशा उनके साथ रहेगा." जर्सी को अल्लू एंटरटेनमेंट, दिल राजू प्रोडक्शन, सीथारा एंटरटेनमेंट्स और ब्रैट फिल्म्स का समर्थन प्राप्त है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें