1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jennifer winget reveals she was lost after divorce with karan singh grover bud

Jennifer Winget का छलका दर्द, बताया करण सिंह ग्रोवर संग तलाक के बाद ऐसी हो गई थी हालत

टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक थे.

By Budhmani Minj
Updated Date
Jennifer Winget and Karan Singh Grover
Jennifer Winget and Karan Singh Grover
instagram

टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक थे. इस जोड़े ने अप्रैल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे और 2014 में तलाक के लिए अर्जी दी. अब एक नए इंटरव्यू में जेनिफर ने अपने अलग होने के बारे में बात की और कहा कि यह एक 'तनावपूर्ण' समय था.

'दिल मिल गए' के सेट पर मिले थे जेनिफर और करण

सीरियल दिल मिल गए के सेट पर मिलने के बाद जेनिफर और करण ने डेटिंग शुरू कर दी थी. शो में जेनिफर ने डॉ रिद्धिमा गुप्ता की भूमिका निभाई थी जबकि करण ने उनके ब्वॉयफ्रेंड डॉ अरमान मलिक का किरदार निभाया था. जेनिफर से शादी करने से पहले करण की शादी श्रद्धा निगम से हुई थी. उन्होंने अपनी शादी के 10 महीने बाद तलाक के लिए अर्जी दी थी. बाद में उन्होंने जेनिफर को डेट करना शुरू कर दिया, जबकि श्रद्धा ने दिल मिल गए एक्टर मयंक आनंद से शादी कर ली.

वह दौर बहुत तनावपूर्ण था

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक नए इंटरव्यू में जेनिफर ने करण के साथ अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "मेरा अलगाव सार्वजनिक रूप से सामने आया था और मैं सोशल मीडिया पर भी नहीं थी. लोग उनके और मेरे बारे में बहुत कुछ लिख रहे थे. और यह हम दोनों की निजता का हनन था. वह दौर बहुत तनावपूर्ण था. मैं खो गया था और मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा था. मैं अपने खोल में वापस चली गई और काम ने मुझे इस ऊर्जा के साथ वापस आने में मदद की."

मैं जेनिफर 2.0 बन गई

जेनिफर ने खुलासा किया कि वह एक बेहतर और मजबूत व्यक्ति के रूप में इस दौर से बाहर आई हैं. उन्होंने कहा, "मैं बहुत आभारी हूं कि यह सिचुएशन हुई. मुझे एहसास हुआ कि मुझे और भी बहुत कुछ पेश करना है. मुझे यह नया जीवन मिला और मैं जेनिफर 2.0 बन गई. जब मैंने पीछे मुड़कर देखा, तो वह मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय था. उस समय ऐसा नहीं लगता था, लेकिन जो कुछ भी हुआ और मैं अब बहुत बेहतर हूं.”

2014 में हुआ था दोनों का तलाक

गौरतलब है कि, जेनिफर के साथ साल 2014 के तलाक के बाद करण 2015 में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से अलोन के सेट पर मिले थे और दोनों एकदूसरे से प्यार कर बैठे. दोनों ने 30 अप्रैल 2016 को शादी के बंधन में बंध गए. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की तसवीरें वायरल होती रहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें