1. home Home
  2. entertainment
  3. javed akhtar on arresting of aryan khan in drugs case film industry paying for being high profile mtj

आर्यन खान की गिरफ्तारी पर जावेद अख्तर का बयान- हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुका रहा बॉलीवुड

जावेद अख्तर ने एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी बंदरगाह से एक अरब डॉलर का कोकीन बरामद होता है, लेकिन यह अखबारों की हेडलाइंस नहीं बनती.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan News: 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई
Aryan Khan News: 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई
Prabhat Khabar

Aryan Khan News: मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी (Mubai Cruise Drugs Party) से आर्यन खान की गिरफ्तारी पर देश के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने तल्ख टिप्पणी की है. मंगलवार को जावेद अख्तर ने कहा कि बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने मीडिया को भी निशाने पर लिया.

जावेद अख्तर ने एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी बंदरगाह से एक अरब डॉलर का कोकीन बरामद होता है, लेकिन यह अखबारों की हेडलाइंस नहीं बनती. लेकिन, एक क्रूज पर जहां 1200-1300 लोग थे, वहां से 1.30 लाख रुपये का चरस और गांजा मिलता है, तो वह मीडिया में सुर्खियां बन जाता है.

जावेद अख्तर ने कहा कि जब आप हाई प्रोफाइल बन जाते हैं, तो सभी आपकी टांग खींचना शुरू कर देते हैं. लोग आपके ऊपर पत्थर मारते हैं. लोग आपके ऊपर कीचड़ उछालते हैं. अगर आप हाई प्रोफाइल नहीं हैं, तो फिर आपको कौन पूछता है. फिल्म इंडस्ट्री को अपने हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ती है.

ज्ञात हो कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने कहा था कि आर्यन खान रेव पार्टी करने के लिए अपने दोस्तों के साथ क्रूज पर गये थे. आर्यन ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वह 4 साल से ड्रग्स ले रहा है.

एनसीबी की इस कार्रवाई का जावेद अख्तर ने खुलकर विरोध नहीं किया, लेकिन इशारों-इशारों में यह जता दिया कि आर्यन की गिरफ्तारी कहीं न कहीं गलत है. इससे पहले, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक, जो महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में मंत्री भी हैं, ने खुलकर एनसीबी के खिलाफ बयान दिये.

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने एनसीबी के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर उगाही गिरोह चलाने का भी आरोप लगाया. नवाब मलिक ने कहा कि शाहरुख खान को बदनाम करने के लिए एनसीबी ने यह कार्रवाई की. हालांकि, एनसीबी ने उनके आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था.

आर्यन की रिहाई तक मन्नत में नहीं बनेगी मिठाई- गौरी खान

इस बीच, खबर है कि आर्यन खान की मां गौरी खान ने घर पर मिठाई नहीं बनाने के लिए कहा है. दरअसल, गौरी खान ने देखा कि रसोईया खाने में खीर बना रहा है. इस पर उन्होंने कहा कि जब तक आर्यन घर नहीं आ जाता, तब तक मन्नत की रसोई में कोई मिठाई नहीं बनेगी.

ज्ञात हो कि आर्यन की बेल पर बुधवार (20 अक्टूबर) को सुनवाई होनी है. पिछली तारीख को आर्यन को जमानत देने से मुंबई की अदालत ने इनकार कर दिया था. इस वक्त आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से गौरी खान अपने बेटे आर्यन की सलामती के लिए ईश्वर की पूजा-इबादत में जुटी हुई हैं.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें