1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. isha koppikar on casting couch says male actor asked to meet alone she completely broken slt

Isha Koppikar का कास्टिंग काउच पर छलका दर्द, कहा- हीरो ने अकेले मिलने को बुलाया, मैं टूट गई थी...

ईशा कोप्पिकर ने कास्टिंग काउच पर कई सनसनीखेज खुलासे किए है. एक्ट्रेस ने कहा कि एक बार उन्हें बिना स्टाफ के एक अभिनेता से मिलने के लिए बुलाया गया था, जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया और उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Isha Koppikar
Isha Koppikar
Instagram

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है, जिन्हे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है. सभी ने समय-समय पर अपना दर्द बयां किया है. अब इसी में अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर भी शामिल हो गई है. ईशा कोप्पिकर ने खुलासा किया कि कैसे एक बॉलीवुड अभिनेता ने एक बार उन्हें अपने कर्मचारियों के बिना उनसे मिलने के लिए कहा था. अभिनेत्री ने उस समय मिलने से इनकार कर दिया था. अभी के बातचीत में कहा है कि इस घटना ने उन्हें "पूरी तरह से टूटा हुआ" छोड़ दिया. ईशा को आखिरी बार हिंदी और तमिल भाषा की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज धहनम में देखा गया था.

ईशा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया, कि एक बॉलीवुड अभिनेता ने एक बार उनसे कहा था कि वह उनके कर्मचारियों के बिना उनसे मिलना चाहते हैं और उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया, जिसके कारण उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था. बॉलीवुड हंगामा के साथ एक नए इंटरव्यू में, ईशा ने एक बार फिर इस घटना को याद किया और कहा, "मैं पूरी तरह से टूट गई और मोहभंग हो गया.

उन्होंने कहा कि मैंने सोचा था कि मायने रखता है कि आप कैसे दिखते हैं और अभिनय करते हैं, लेकिन वास्तव में मायने यह रखता है कि आप नायक की अच्छी किताबों में हैं और अच्छी किताबें इसका मतलब है. मुझे लगता है कि हम सभी की अपनी दहलीज और प्राथमिकता है. मेरे लिए, मेरा जीवन मेरे काम से बड़ा है. दिन के अंत में, यह मेरा विवेक है, मुझे आईने को देखने और अच्छा महसूस करने की आवश्यकता है." उन्होंने कहा कि ऐसे लोग भी हो सकते हैं, जो अलग होने की भीख मांगते हैं और यह सब करने के बाद रात में अच्छी नींद लेंगे."

फरवरी में, ईशा ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, “2000 के मध्य में, मुझे एक प्रसिद्ध निर्माता ने बुलाया, जिसने कहा कि आपको नायक की अच्छी किताबों में रहना होगा. मुझे नहीं पता था कि उसका क्या मतलब था. इसलिए, मैंने अभिनेता को फोन किया, जिसने मुझे उससे अकेले मिलने के लिए कहा. उस समय, उन पर बेवफाई का आरोप लगाया जा रहा था, इसलिए उन्होंने मुझसे अपने कर्मचारियों को छोड़कर उनसे मिलने के लिए कहा. मैंने निर्माता को फोन किया और कहा कि मैं यहां अपनी प्रतिभा और लुक के कारण हूं और अगर इससे मुझे अच्छा काम मिल सकता है, तो यह काफी अच्छा है. मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया."

ईशा ने 1998 की फिल्म एक था दिल एक थी धड़कन से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिजा, प्यार इश्क और मोहब्बत, कंपनी, कांटे, पिंजर और दिल का रिश्ता जैसी फिल्मों में काम किया. उन्होंने 2009 से होटल व्यवसायी टिम्मी नारंग से शादी की है और उनकी एक सात साल की बेटी रियाना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें