1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. internet sensation kili paul beaten with sticks and attacked with knife by five individuals know full matter dvy

इंटरनेट सेंसेशन Killi Paul पर 5 लोगों ने लाठी और डंडों से किया हमला, लगे पांच टांके, जानें पूरा मामला

किली पॉल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने फैंस को बताया कि 5 अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला किया और लाठियों से भी पीटा. इस बारे में जानते ही किली के चाहने वाले उनके लिए जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kili Paul
Kili Paul
instagram

क्या आपको याद है तंजानिया के भाई-बहन किली पॉल (Kili Paul) और नीमा (Neema) जो फिल्म शेरशाह से 'रातां लम्बियां' के लिप-सिंक वीडियो से सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुए थे. इसके बाद भाई- बहन की जोड़ी ने बॉलीवुड गानों पर कई वीडियो बनाया, जो लोगों को काफी पसन्द भी आया था. एक बार फिर से वो चर्चा में है, लेकिन इस बार वजह कुछ और है. उनपर अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला किया.

किली पॉल पर हमला

किली पॉल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने फैंस को बताया कि 5 अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला किया और लाठियों से भी पीटा. किली ने एक तसवीर भी पोस्ट की, जिसमें उनके अगूंठे पर पट्टी बंधी हुई दिख रही थी और वो एक स्ट्रेचर पर लेटे हुए दिखे. उन्हें पांच टांके भी लगे. उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'लोग मुझे नीचे गिराना चाहते है लेकिन भगवान हमेशा मुझे ऊपर उठा देते है. मेरे लिए प्रार्थना करें.'

यूजर्स कर रहे ये कमेंट

विरल भयानी ने किली पॉल के बारे में बताते हुए उनकी तसवीर पोस्ट की है. इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले लगातार कमेंट कर रहे है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'हर कोई उन लोगों से ईर्ष्या करता है जिन्हें कम उम्र में सफलता और प्रसिद्धि मिल जाती है. वह जल्द ही ठीक हो जाए!' एक और यूजर ने लिखा, 'हेटर्स का ही काम होता है ये, जलने वाले लोग. किसी को फेमस होते हुए देख नहीं सकते है.' कई यूजर्स उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे.

किली पॉल का वीडियो

हाल ही में किली पॉल और नीमा ने शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के मैयां मैंनू पर लिंपसिंग करते हुए वीडियो पोस्ट किया था. इसमें दोनों भाई-बहन गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते दिखे थे. उनके हाव-भाव देखने लायक थे. किली और नीमा अब तक कई फिल्मी गानों पर वीडियो बना चुके है. इसके अलावा वो साउथ की फिल्मों के ट्रेलपर पर भी वीडियो बनाते है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें