1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 winner pawandeep rajan in a relationship with arunita kanjilal singer reacts bud

अरुणिता कांजीलाल को डेट कर रहे हैं Indian Idol 12 के विनर पवनदीप राजन? सिंगर ने तोड़ी चुप्पी

इंडियन आइडल (Indian Idol) टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय गायन रियलिटी शो में से एक है. जब भी शो का कोई नया सीजन आता है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल
पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल
instagram

इंडियन आइडल (Indian Idol) टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय गायन रियलिटी शो में से एक है. जब भी शो का कोई नया सीजन आता है, दर्शक नई प्रतिभाओं और अद्भुत आवाजों को देखने के लिए उत्साहित हो जाते हैं. शो का पिछला सीजन बेहद सफल रहा था और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. शो के कंटेस्टेंट बहुत कम समय में लोकप्रिय हो गए. इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने न केवल अपनी गायन प्रतिभा के लिए बल्कि को-कंटेस्टेंट और रनरअप अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) के साथ अपने करीबी बंधन के लिए भी चर्चा बटोरीं.

शो में पवनदीप और अरुणिता की केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने खूब सराहा, कुछ ने तो उनके रिलेशनशिप को लेकर भी अटकलें लगाईं. शो खत्म होने के बाद भी, दोनों को अक्सर सुपरस्टार सिंगर 2 के कैप्टन के रूप में साथ काम करने के साथ साथ आउटिंग पर भी देखा गया. पिछले काफी समय से खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. अब पवनदीप ने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

हाल ही में अपने कथित रिलेशनशिप की सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए पवनदीप ने अरुणिता के साथ अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में बोला. ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "अरुणिता बहुत छोटी है और रिश्ते में होने के बारे में सोचने से पहले उसे अपने जीवन में बहुत कुछ सीखना है. हम सिर्फ करीबी दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने संगीत के साथ रिश्ते में हैं और सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं और कुछ नहीं.

इससे पहले अरुणिता द्वारा पवनदीप को कार गिफ्ट करने की अफवाहें इंटरनेट पर छाई हुई थीं. हालांकि बातचीत के दौरान पवनदीप ने इन्हें महज अफवाह करार दिया. इंडियन आइडल 12 जीतने के बाद, पवनदीप अपने अगले रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर्स 2 में एक मेंटर बनने जा रहे हैं, जिसके बारे में उन्हें लगता है कि यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. अपने आगामी शो के बारे में बात करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच पवनदीप के पास उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर होने की जिम्मेदारी भी है. वह राज्य के उत्थान के लिए कुछ महान करने का सपना देखते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें