1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 winner pawandeep rajan and arunita kanjilal video viral amid breakup rumours dvy

ब्रेकअप की खबरों के बीच अरुणिता कांजीलाल का हाथ पकड़े दिखे पवनदीप राजन, VIDEO VIRAL

इंडियन आइडल 12 की सबसे चर्चित जोड़ी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देख फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pawandeep Rajan And Arunita Kanjilal
Pawandeep Rajan And Arunita Kanjilal
Instagram

Pawandeep Rajan And Arunita Kanjilal video: रिएलिटी सिगिंग शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के विनर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की जोड़ी फैंस को काफी पसन्द आती है. खबरों की मानें तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है, लेकिन इसके बाद खबर आई थी उनका ब्रेकअप हो गया है. हालांकि अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थी कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल प्यार में थे और फिर उनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है. पवनदीप औऱ अरुणिता का वीडियो ‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट रहे मोहम्मद दानिश ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

इस वीडियो में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, दानिश और सायली किसी बर्फीले इलाके में दिख रहे हैं. सभी ने स्वेटर और टोपी पहना हुआ है और बर्फ का लुत्फ उठा रहे है. चारों काफी खुश लग रहे है और बैकग्राउंड में मंजूर दिल सॉन्ग प्ले हो रहा है. पवन, अरुणिता का हाथ पकड़े दिख रहे है. वीडियो देखकर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, भगवान का शुक्र है कि आप दोनों साथ में है. एक यूजर ने लिखा, आप दोनों को साथ में मस्ती करते देख अच्छा लग रहा. एक दूसरे यूजर ने लिखा, आई लव यू अरुदीप क्या बात है. एक यूजर ने लिखा, रब करे हमेशा साथ रहे अरुदीप. चारों की दोस्ती को लेकर भी यूजर्स ने कमेंट किया.

गौरतलब है कि अरुणिता कांजीलाल के माता-पिता इंडियन आइडल 12 पर उनके और पवनदीप के बीच दिखाए गए लव ट्रैक से बहुत खुश नहीं थे. ईटाइम्स के अनुसार, जब राज सुरानी ने 3 म्यूजिक वीडियो के लिए दोनों का साइन किया था, तो उनके पिता ने यह क्लीयर कर दिया था कि वीडियो में कोई इंटीमेंट सीन नहीं होना चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें