1. home Home
  2. entertainment
  3. indian idol 12 winner pawandeep rajan and arunita kanjila romantic video viral fans says rab ne bana di jodi dvy

पवनदीप राजन ने अरुणिता कांजीलाल से किया अपने मोहब्बत का इजहार! फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी, VIDEO

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों रोमांटिक गाने पर साथ में डांस करते दिख रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का वीडियो
पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का वीडियो
instagram

Pawandeep Rajan Arunita Kanjilal Video: 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के विनर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) आज एक जाना पहचाना नाम बन गए हैं. पवनदीप की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. फैंस को उनकी जोड़ी अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) के साथ काफी पसन्द आती है. दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों डांस करते दिख रहे है.

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के नाम से कई फैन पेज बन गए है. एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दोनों के डांस का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में दोनों ‘जो तुम ना हो’ गाने पर थिरकते दिख रहे है. उनकी अंदाज देखने लायक है. फैंस उनकी केमिस्ट्री पर जमकर कमेंट्स कर रहे है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, रब ने बना दी जोड़ी. एक यूजर ने लिखा, आप दोनों ने मौसम बदल लिया. एक यूजर ने लिखा, दोनों के एक्सप्रेशन कमाल के है. एकदम हीरो- हीरोइन जैसे लग रहे है. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे है.

वहीं, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का 'मंजूर दिल' सॉन्ग आज रिलीज हो रहा है. सॉन्ग को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. इस गाने का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था, जिसपर ताबड़तोड़ लाइक्स आए थे.

गौरतलब है 'इंडियन आइडल' 12 के विनर पवनदीप राजन और कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी को फैंस ने #AruDeep नाम दिया हैं. दोनों की लिंक अप की खबरें भी आई थी, लेकिन दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है. अरुणिता कांजीलाल 8 साल की उम्र से गा रही हैं तो पवनदीप को बचपन से ही गाने का शौक था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें