1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. india wali maa spoiler alert rohan reaches home after drinking alcohol kaku is in trouble big twist upcoming episode bud

India Wali Maa Spoiler Alert : शराब पीकर घर पहुंचा रोहन, क्‍या बेटे को इस सिचुएशन से निकाल पाएगी काकू?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India Wali Maa
India Wali Maa
Photo: Twitter

India Wali Maa Spoiler Alert: सीरियल 'इंडिया वाली मां' (India Wali Maa) के आनेवाले एपिसोड में नया मोड़ आनेवाला है. काकू बेटे रोहन के पास है जो फाइनेंशियल परेशानी से जूझ रहा है. वह अपने बेटे की मदद करने की सोचती है, लेकिन वह ज्‍यादा पढ़ी लिखी नहीं है. काकू रोहन की मदद करने के लिए कुछ पैसे निकालने जाती है लेकिन उसका कार्ड ब्लॉक हो चुका है. वह निराश महसूस करती है. वह नौकरी करने की सोचती है लेकिन उसे कोई नौकरी नहीं देता.

काकू किसी भी कीमत पर रोहन की मदद करना चाहती है. वह कई बड़े घरों में कुक काम करती है लेकिन रोहन इस बात का समझ ही नहीं पाता कि उसकी मां सिर्फ उसकी मदद करना चाहता है. आपने देखा कि रोहन अपनी मां काकू को एक अमीर घर में खाना बनाने भेजता है लेकिन काकू इस बात से अंजान है कि वह यहां गेस्‍ट नहीं बल्कि खाना बनाने के लिए आई है. बाद में उसे पता चलता है कि इसके लिए रोहन ने पैसे लिए है. वह टूट जाती है. लेकिन फिर खुद को संभालती है.

इधर, रोहन की गर्लफ्रेंड चीनू प्रेग्‍नेंट हैं और वह भी रोहन के रवैये से नाराज है. कई बार उसका सामना उन लोगों से हो चुका है जिनसे रोहन ने उधार लिया है. आपने देखा कि पूरे घर की लाइट ची जाती और चीनू, रोहन पर इस बात को लेकर चिल्‍लाती है कि उसने बिजली बिल नहीं भरा इसलिए घर की लाइट चली गई है. इसके अलावा भी वह उसे जमकर खरी-खोटी सुनाती है. चीनू बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं और वह लगातार उसे रोहन के घर से वापस लाने के लिए चाल चल रहे हैं.

अचानक, रोहन घर से चला जाता है. काकू और चीनू दोनों परेशान हो जाते हैं कि वह कहां चला गया. इधर काकू फैसला लेती है कि अब वह रोहन को समझायेगी. उसकी हर बात को बिना सोचे समझे नहीं मानेगी. उसकी हर जिद को नहीं मानेगी. वह चीनू को समझाती है कि वह परेशान न हो वह जल्‍द लौट आयेगा. इधर देर रात रोहन शराब पीकर घर आता है. वह काकू से माफी मांगता है और उसे कहता है कि वह बहुत बुरा बेटा है.

आनेवाले एपिसोड दिलचस्‍प होनेवाला है, क्‍या काकू रोहन को इस सिचुएशन से निकाल पायेगी? क्‍या वो उसे समझा पाएगी? क्‍या रोहन मां के इस प्‍यार को समझ आयेगा? क्‍या चीनू के पापा रोहन को समझ पायेंगे? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें